Advertisement
24 November 2021

एफआईआर दर्ज होने के बाद कंगना ने शेयर की बोल्ड फोटो, लिखा- गिरफ्तारी का इंतजार

केंद्र सरकार द्वारा कृषि कानूनों को वापस लेने के बाद कंगना ने किसान आंदोलन की तुलना खालीस्तानी आंदोलन से की थी। इसके बाद देश के अलग-अलग इलाकों में उनके खिलाफ कई एफआईआर भी दर्ज की गई। वहीं आज कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी जानकारी दी कि उनके खिलाफ आज भी एक एफआईआर दर्ज हुई है। हालांकि उनके ट्वीट से साफ छलक रहा है कि उन्हें इससे कोई भी फर्क नहीं पड़ता है।

कंगना ने आज अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बोल्ड फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने हाथ में वाइन का ग्लास लिए हुए दिखाई दे रही हैं। इस फोटो पर कंगना ने लिखा है कि एक और दिन, एक और एफआईआर... यदि वे मुझे गिरफ्तार करने आते हैं...मेरा मूड फिलहाल घर पर कुछ ऐसा ही है। फोटो में कंगना चिल करती हुई नजर आ रही हैं।

Advertisement

कंगना के इस पोस्ट को लेकर हंगामा

दरअसल कंगना रनौत ने किसान मुद्दे पर अपने फेसबुक अकाउंट से एक विवादित पोस्ट लिखा था 'खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रही हो, लेकिन उस महिला (इंदिरा गांधी) को नहीं भूलना चाहिए, जिसने अपनी जूती के नीचे इन्हें कुचल दिया था, लेकिन अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया, मगर देश के टुकड़े नहीं होने दिए, उनकी मृत्यु के दशक के बाद भी, आज भी उसके नाम से कांपते हैं ये, इनको वैसा ही गुरु चाहिए।

एक दिन पहले कंगना के खिलाफ भोईवाडा पुलिस स्टेशन दादर में एक शिकायत दर्ज की गई थी। जिसमें आईपीसी के सेक्शन 153, 153A,153B, 504, 505, 505(2) और आईटी एक्ट 2000 की धारा 79 के तहत मामला दर्ज किया गया। सिखों को लेकर दिए बयान के बाद दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीएमसी) ने कंगना के खिलाफ देशद्रोह और अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: खालीस्तानी आंदोलन, कंगना रनौत, कंगना पर एफआईआर, कंगना पोस्ट, Khalistani Movement, Kangana Ranaut, FIR on Kangana, Kangana Post
OUTLOOK 24 November, 2021
Advertisement