Advertisement
28 January 2022

'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं', श्वेता तिवारी के इस बयान पर केस दर्ज

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने इनरवियर के बारे में एक बयान दे कर खुद को मुश्किल में डाल लिया है। बात इतनी बिगड़ गई की इस बयान की वजह से भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 295(ए) के तहत केस दर्ज किया गया है। श्वेता के 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं' इस बयान को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

भोपाल में अपनी आने वाली वेब सीरीज के लॉन्च इवेंट में स्टारकास्ट के साथ पहुंचीं श्वेता तिवारी ने मजाक में विवादित बयान दे दिया था। उन्होंने इस दौरान हंसते हुए कहा था- 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं'। तब से यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और हर कोई उनकी आलोचना कर रहा है। यहां तक कि मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने भी जांच के आदेश दिए हैं।

श्वेता तिवारी की सीरीज शो स्टॉपर-मीट द ब्रा फिटर के लॉन्चिंग प्रोग्राम के होस्ट सलिल आचार्य ने एक्ट्रेस के बयान का सच बताया। उन्होंने एक वीडियो जारी कर स्पष्ट किया कि श्वेता ने ये बात किस मकसद से कही थी।

Advertisement

सलिल आचार्य ने कहा, 'जब यह हुआ तब मैं श्वेता के साथ स्टेज पर था। उसमें थोड़ा मिसकन्यूनिकेशन हुआ है। मैंने ही ये सवाल किया था। मेरे सामने सौरभ राज जैन बैठे थे। मैंने उनसे सवाल किया कि भगवान से लेकर सीधे ब्रा फिटर का रोल, उसके बाद श्वेता तिवारी ने इसका जवाब दिया। जी हां, यही भगवान से हम फिटिंग करवा रहे हैं। ये कॉन्टैक्सट के रेफरेंस में था। श्वेता के बयान के पूरे संदर्भ को समझा जाए। ना कि बातों को सुर्खियों में रहने के लिए उलट-पूलट कर देखा जाए।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: श्वेता तिवारी, शो स्टॉपर-मीट द ब्रा फिटर, ब्रा का साइज, Shweta Tiwari, Show stopper - Meet the bra fitter, Bra size
OUTLOOK 28 January, 2022
Advertisement