Advertisement
22 September 2020

ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण का नाम, एनसीबी जल्द भेजेगी समन

ड्रग्स केस में अब मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है। मंगलवार को एक अधिकारी ने कहा कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कथित बॉलीवुड-ड्रग नेक्सस की जांच कर रहा है अगर जरूरत पड़ी तो अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को समन जारी कर सकता है।

एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि कुछ व्हाट्सएप वार्तालापों में कथित तौर पर ड्रग्स पर चर्चा एजेंसी के रडार पर हैं। इनमें से कुछ चैट पादुकोण के मैनेजर करिश्मा प्रकाश और एक "डी" के बीच थे।

अधिकारी ने कहा कि एनसीबी अभिनेता रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को भी इस सप्ताह बुला सकती है।

Advertisement

संघीय एंटी-ड्रग्स एजेंसी ने पहले ही करिश्मा प्रकाश और KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर को इसकी जांच के सिलसिले में तलब किया है। दोनों से आज दोपहर एनसीबी द्वारा पूछताछ की जाएगी।

अधिकारी ने कहा, "एनसीबी पहले करिश्मा प्रकाश से सवाल करेगी और जरूरत पड़ने पर अभिनेता दीपिका पादुकोण को बुला सकती है।"

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एनसीबी की ड्रग्स के मामले में जांच के दौरान, बॉलीवुड में एक व्यापक ड्रग्स नेक्सस सामने आया। राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से सोमवार को एनसीबी ने पूछताछ की।

एनसीबी ने अब तक राजपूत की प्रेमिका और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित 12 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जो अभिनेता की मौत के मामले में ड्रग्स के कोण की जांच के सिलसिले में है। राजपूत (34) 14 जून को यहां बांद्रा इलाके में अपने घर पर फांसी पर लटके पाए गए थे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Narcotics Control Bureau, NCB, Bollywood-drug nexus, summon, Deepika Padukone, Karishma Prakash, Rakul Preet Singh, Sara Ali Khan, Simone Khambatta, Dhurv Chitgopekar, drugs nexus in Bollywood, Rhea Chakraborty, sushant singh rajput, बॉलीवुड, सुशांत सिंह राजपूत, दी
OUTLOOK 22 September, 2020
Advertisement