Advertisement
31 December 2020

2021 में होगा रिया चक्रवर्ती का कम बैक, मां-बाप ढूढ़ रहे नया घर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में, सुशांत के परिवार से लेकर मीडिया के निशाने पर आई, रिया चक्रवर्ती को लेकर बड़ी खबर आई है। स्पॉट ब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार नए साल में रिया दोबारा फिल्म इंडस्ट्री में अपने जलवे बिखेरती दिखेंगी। उनके दोस्त रूमी जॉफरी का कहना है “2020 रिया के लिए काफी दुखद और डरावना रहा है। वह इससे उबर रही है। लेकिन वह एक मजबूत लड़की है और नए साल की शुरूआत में वह फिर से कम बैक करेगी।”

उनका कहना है कि एक मध्यम वर्ग की लड़की का एक महीने तक जेल में बिताना कितना मानसिक रूप से पीड़ित करने वालो होगा, इसे हर कोई समझ सकता है। वह इस समय कम बोलती है। गुमशुम रहती है। लेकिन मुझे पता है कि वह एक मजबूत लड़की है। ऐसे में वह मजबूती से वापसी करेगी। साथ ही उसके साथ फिल्म इंडस्ट्री भी खड़ी है।

मां-बाप ढूढ़ रहे हैं नया घर
जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया सुर्खियों में आ गई थी। उसके बाद कई बार उनके मां-बाप और खुद रिया ने इस बात को बताया था कि कैसे उनका जीना दूभर हो गया है। इसी कड़ी में टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार रिया के माता-पिता को मुंबई के बांद्रा इलाके में नया घर ढूढ़ते हुए देखा गया था। उन लोगों ने कई सोसायटी में घर के लिए पूछ-ताछ की थी। शायद नए साल में नए घर से रिया और उनका परिवार नई शुरूआत की उम्मीद कर रहा है।

Advertisement

हाल ही में रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने भी इस बात की मांग की है कि सीबीआई सुशांत की मौत के राज पर से पर्दा हटाए। सुशांत की मौत के छह महीने बीत चुके हैं लेकिन शोर-शराबे और रिया को परेशान करने अलावा अभी तक कुछ हासिल नहीं हुआ है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Sushant Singh Rajput death case, Rhea Chakraborty, Indrajit Chakraborty, Sandhya Chakraborty, rhea chakraborty person of the year, रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत मामला, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, रिया चक्रवर्ती पर्सन ऑफ द ईयर
OUTLOOK 31 December, 2020
Advertisement