Advertisement
26 November 2022

अरविंद केजरीवाल 'राजनीतिक मोतियाबिंद' से पीड़ित, घोटालों के बावजूद खुद को दे रहे ईमानदारी का सर्टिफिकेट: बीजेपी

ANI

दिल्ली में निकाय चुनावों को लेकर चल रही बयान बाजी में भाजपा ने दिल्ली के मुख्य्मंत्री पर निशाना साधा है। बीजेपी ने शनिवार को दावा किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ''राजनीतिक मोतियाबिंद'' से पीड़ित हैं और अपनी भ्रष्ट सरकार को कथित आबकारी और कक्षा निर्माण घोटालों के बावजूद खुद को ईमानदारी का प्रमाणपत्र दे रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पूरा देश अब जानता है कि केजरीवाल सिर्फ बयानबाजी करते हैं उनका काम से कोई संबंध नहीं है जिससे ये साबित होता की वो सबसे 'कट्टार बेईमान' हैं।

आबकारी नीति मामले में सीबीआई के आरोपपत्र में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम नहीं आने पर केजरीवाल ने शनिवार को कहा था कि वह और उनकी पार्टी 'कट्टर ईमानदार' हैं। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, केजरीवाल ने भाजपा पर जमकर हमला किया। केजरीवाल ने कहा था कि क्या वह अपने किसी नेता के बारे में ऐसा कह सकती है।

Advertisement

भाटिया ने कहा, "केजरीवाल राजनीतिक मोतियाबिंद से पीड़ित हैं। क्लासरूम घोटाला या आबकारी घोटाला या जेल में रहने के बावजूद सत्येंद्र जैन का मंत्री पद से नहीं हटाया, और उनका मंत्री पद पर बने रहना कोई बड़ी बात नहीं है।"

उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियां जिन्हें कभी 'पिंजरे में बंद तोता' कहा जाता था, वे भ्रष्टाचार के मामलों में कार्रवाई का फैसला करने के लिए स्वतंत्र हैं। केंद्रीय जांच ब्यूरो ने शुक्रवार को सात आरोपियों के खिलाफ दिल्ली आबकारी नीति मामले में अपना पहला आरोप पत्र दायर किया, लेकिन एफआईआर में नामित सिसोदिया का इसमें नाम नहीं था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP, AAP, Delhi, MCD, Election
OUTLOOK 26 November, 2022
Advertisement