Advertisement
22 January 2021

बिहार में लोजपा ने किया 'डंकी प्रोटेस्ट', जानें क्यों नाराज हुए चिराग पासवान

सोशल मीडिया

चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने बिहार की राजधानी में विवादों में घिरी हुई अमेजन प्राइम वेब सीरीज "तांडव" के खिलाफ 'डंकी प्रोटेस्ट' किया। इसके साथ ही उन्होंने इस सीरीज के खिलाफ आंदोलन में कहा की इस प्रकार की वेब सीरीज समाज में विभाजन पैदा करती है।

इस विरोध प्रदर्शन में लोजपा के समर्थकों ने अभिनेता सैफ अली खान और निर्देशक अली अब्बास जफर की तस्वीरों पर गद्दार औऱ हिन्दू विरोधी लिख कर गधों के गले में लटका दिया था।

सीरीज में विवादास्पद संवाद
प्रदर्शनकारियों में से एक राहुल कुमार ने कहा कि "तांडव" हिंदू भावनाओं को आहत कर रहा है और यह स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने कहा कि सीरीज में कुछ ऐसे संवाद हैं जो भगवान शिव और भगवान राम का मजाक उड़ाते हैं, इसलिए हम विरोध कर रहे हैं। इस सीरीज के खिलाफ कई सामाजिक और राजनीतिक इकाइयों ने एफआईआर दर्ज की है। लोजपा किसी भी धर्म के देवी-देवताओं का मजाक बनाने के खिलाफ है।

Advertisement

इसके साथ ही बीते गुरुवार को, उत्तर बिहार के गोपालगंज जिले में तांडव के विरोध में लगभग 100 अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्य शामिल थे।



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Donkey march against Tandav, protest against Tandav, Tandav web series, Amazon Prime web series Tandav, तांडव के खिलाफ लोजपा का प्रदर्शन, लोजपा का डंकी प्रोटेस्ट, अमेजन प्राइम वेब सीरीज तांडव, तांडव के खिलाफ प्रदर्शन
OUTLOOK 22 January, 2021
Advertisement