Advertisement
30 November 2022

एमसीडी ने पिछले 15 साल में कुछ नहीं किया: अरविंद केजरीवाल

ANI

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि भाजपा ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में प्रचार के लिए अपनी ‘‘अक्षमता’’ को छिपाने के लिए कई मंत्री बनाए क्योंकि उसने अपने कार्यकाल में कोई काम नहीं किया।

चंद्रावल रोड पर हजारों लोग इकट्ठा हुए, पार्टी के झंडे और केजरीवाल के बैनर लिए, जिन्होंने नई दिल्ली के मलका गंज में रोड शो निकाला और लोगों से पार्टी को वोट देने का आग्रह किया।

केजरीवाल ने कहा, "बीजेपी ने निकाय चुनाव में प्रचार के लिए कई मुख्यमंत्री और मंत्री बनाए क्योंकि उन्होंने पिछले 15 साल में एमसीडी में कुछ नहीं किया।"

Advertisement

आप संयोजक ने कहा, "जब उनसे पूछा जाता है कि आपने क्या काम किया है तो उनके पास एक ही बहाना होता है- केजरीवाल फंड नहीं देते।" सीएम ने दावा किया कि दिल्ली सरकार ने एक लाख करोड़ रुपये का फंड दिया।      

उन्होंने भीड़ से कहा, "अगर वे आते हैं और आपसे वोट मांगते हैं, तो उनसे पूछें कि आपने एक लाख करोड़ रुपये के साथ क्या किया है। अपनी सरकार द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने स्कूल बनाए हैं, मुफ्त बिजली सुनिश्चित की है और बेहतरीन मोहल्ला क्लीनिक दिए हैं।  

उन्होंने कहा, "हमें एमसीडी में एक मौका दीजिए, हम शहर के कचरे के खतरे को भी साफ करेंगे।" एमसीडी के लिए मतदान चार दिसंबर को होगा और मतगणना सात दिसंबर को होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Arvind kejriwal, MCD, ELECTION, NEWS
OUTLOOK 30 November, 2022
Advertisement