Advertisement
11 June 2021

पायलट ही नहीं वसुंधरा भी कर रही है परेशान, जाने क्यों हुआ ईनाम का ऐलान

file photo

राजस्थान में इन दिनों कांग्रेस के खेमे में ही नहीं बल्कि भाजपा में भी राजनीति गरमायी हुई है। गुरुवार को भाजपा की कद्दावर नेता और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके बेटे सांसद दुष्यंत सिंह के निर्वाचन क्षेत्र झालावाड़ और झालरापाटन में लापता होने के पोस्टर चस्पा किए गए। जिसकी वजह से भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच असहज स्थिति पैदा हो गयी है।  

वसुंधरा के खिलाफ चस्पा पोस्टर
झालावाड़ और झालरापाटन शहरों की दीवारों पर लगे पोस्टरों में लापता की तलाफ शीर्षक के साथ दोनों भाजपा नेताओं की फोटो थी। जिसमें लिखा हुए था "इस गंभीर कोरोना काल में पूरे झालावाड़ जिले के निवासियों को अकेला छोड़कर आप दोनों कहां चले गए हैं? डरिए नहीं, घर आ जाइए।" पोस्टर में उपहास भरे अंदाज में कहा गया था कि "लोगों का क्या है? वे इसे एक-दो दिन में भूल जाएंगे।"

बात यही खत्म नहीं होती इसके अलावा पोस्टरों में दोनों नेताओं के बारे में जानकारी देने वालों को आकर्षक इनाम देने का वादा भी किया गया था। गुरुवार को सुबह मामले की जानकारी मिलने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं और नगर परिषद कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर सभी पोस्टरों को फाड़कर हटा दिया।

Advertisement

पूरे मामले में भाजपा के जिलाध्यक्ष संजय जैन ने इसे राजनीति का नया निचला स्तर बताया है। उन्होंने कहा कि दोनों नेता अपने क्षेत्रों के अधिकारियों और लोगों से लगातार संपर्क में हैं और इस मुश्किल वक्त के बाद दोनों जनप्रतिनिधी लोगों की विभिन्न जरूरतों की व्यवस्था के लिए लगातार वर्चुअल बैठक कर अधिकारियों से बातचीत कर रहे हैं।

बता दें कि पिछले संसदीय चुनाव में दुष्यंत सिंह के खिलाफ उम्मीदवार रहे और स्थानीय कांग्रेस नेता प्रमोद शर्मा ने भी दोनों नेताओं के खिलाफ पोस्टर अभियान में अपना समर्थन दिया है। उन्होंने दावा किया कि राजे ने पिछले दो साल से अपने निर्वाचल क्षेत्र का दौरा नहीं किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: सचिन पायलट, कांग्रेस, भाजपा, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, सांसद दुष्यंत सिंह, राजस्थान में पोस्टर, वसुंधरा के खिलाफ पोस्टर, भाजपा के जिलाध्यक्ष संजय जैन, राजस्थान राजनीति, Sachin Pilot, Congress, BJP, Former CM Vasundhara Raje, MP Dushyant Singh, Poster in Rajasthan, P
OUTLOOK 11 June, 2021
Advertisement