Advertisement
22 July 2021

फिर से गलती न दोहराए भाजपा, स्वामी ने किया पार्टी को आगाह

file photo

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने बुधवार को पार्टी नेतृत्व को कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में बीएस येदियुरप्पा को हटाने के खिलाफ आगाह किया है।

राज्यसभा सदस्य स्वामी ने ट्वीट किया, "येदियुरप्पा ही थे जिन्होंने सबसे पहले कर्नाटक में भाजपा को सत्ता में लाया। कुछ ने उन्हें हटाने की साजिश रची क्योंकि वह 'चमचा' नहीं हो सकते हैं। उनके बिना, पार्टी राज्य में सत्ता में नहीं लौट सकती। केवल उनके भाजपा में लौटने पर पार्टी फिर से जीती। वहीं गलती क्यों दोहराएं?

लिंगायत के मजबूत नेता येदियुरप्पा को सुब्रमण्यम स्वामी का समर्थन मिला है, यहां तक कि लिंगायत मठों के कई संतों ने मुख्यमंत्री को पद से हटाने की अटकलों के बीच रैली करना शुरू कर दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें - कर्नाटक: सीएम बीएस येदियुरप्पा का जाना लगभग तय? कहा- 25 जुलाई को फैसला लेगा हाईकमान, मानने को तैयार

 

पिछले हफ्ते येदियुरप्पा के दिल्ली दौरे के बाद से नेतृत्व परिवर्तन की बात काफी समय से चल रही थी। हालांकि येदियुरप्पा ने इन अटकलों को निराधार बताते हुए उन्हें सिरे से खारिज कर दिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: सुब्रमण्यम स्वामी, कर्नाटक के मुख्यमंत्री, बीएस येदियुरप्पा, भारतीय जनता पार्टी, Subramanian Swamy, Chief Minister of Karnataka, BS Yediyurappa, Bharatiya Janata Party
OUTLOOK 22 July, 2021
Advertisement