Advertisement
21 May 2015

मालिनी अवस्थी ने किया श्रोताओं को मंत्रमुग्ध

आउटलुक

शादी की रस्मों पर आयोजित इस कार्यक्रम में मालिनी अवस्थी ने कई गीत गाए। 19 मई, 2015 की शाम कमानी ऑडीटोरियम में,  लोग पर्दा उठने के साथ ही यह भूल गए कि कार्यक्रम अपने वक़्त से कोई आधा घंटे देर से शुरू हो रहा है, कारण– पर्दा खुलने पर सामने दिखने वाला शादी के माहौल का सेट था। सेट जिसमें दूल्हा-दुल्हन, सास-ससुर से लेकर मामा-मामी, बाराती, पंडित सब आते रहे, कोई दो घंटे चले इस अनूठे कार्यक्रम की सफलता के केंद्र में गायिका मालिनी अवस्थी की दिल को छू लेने वाली आवाज़ ही रही।

अच्छा स्टेज, अच्छी लाइटिंग, सभी सहायक कलाकारों और संगीतकारों का तालमेल बहुत खूबसूरत रहा। टाइम्स म्यूजिक ने मालिनी के गाए इन शादी के गीतों की सीडी भी निकाली है। मालिनी की यह पहल साफ़ संदेश दे गई कि हम अपनी सांस्कृतिक विरासत को भुला रहे है और अब हमें ही इसे गुम होने से बचाना होगा। 

कार्यक्रम में संगीत प्रेमियों के अलावा श्रीमती सर्राफ, श्री लव वर्मा (सचिव न्याय एवं अधिकारिता), श्रीमती कुसुम मिश्रा, संगीत सुरभि की श्रीमती आशा गंभीर, श्रीमती अनीता बासु व मॉरिशस से आयीं ‘भोजपुरी स्पीकिंग यूनियन’ की चेयरपर्सन डॉ. सरिता बूधू शामिल थीं। कार्यक्रम का संचालन ऋचा अनिरुद्ध (आईबीएन7) ने किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: गायिका, मालिनी अवस्थी, कमानी ऑडीटोरियम, मौलिक कार्यक्रम, singer, Malini Awasthi, segmental Auditorium, original program
OUTLOOK 21 May, 2015
Advertisement