Advertisement
03 May 2017

रैंप पर दिखा आईआईएफटी के छात्र-छात्राओं की कला का जलवा

         छात्रों की प्रतिभा और कला-कौशल को दुनिया के सामने लाने के मकसदवाले इस कार्यक्रम में संस्थान के निदेशक हर्ष सूरीआईआईएफटी के संस्थापक व सीईओ आरडी लाल, ब्रांड एम्बेस्डर मॉडल नेहा सैनी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे

     इस अवसर पर आईआईएफटी के निदेशक श्री हर्ष सूरी ने कहा कि हमारे छात्रों में बेशुमार टैलेंट है, सिर्फ जरूरत है उन्हें उचित प्लेटफार्म देकर निखारने की।

   छात्रों द्वारा तैयार डिजाइनर परिधानों को मॉडलों ने बखूबी रैंप शो के जरिए पेश किया। फ्रिल्स वॉज यानि फ्रिल्स और इम्बेलिसमेंट्स, सबसे पुरानी तकनीक डाई का आधुनिक फैशन में प्रयोग,  छोटे बच्चों को फैशनेबल बनाने के लिए किड्स फॉर कॉकटेल, युवतियों में बढ़ते लांग गाऊन के चलन के मद्देनजर प्रिंट स्टूडियो, रिसोर्ट और इंटीरियर कोचके खूबसूरत  डिजाइनों को देखकर दर्शक मंत्र मुग्ध हो गए। इसी के साथ आईआईएफटी नारायणा ने रैंप पर इंटेरियर डिजाइनिंग पेश करने वाला पहला संस्थान भी बन गया। 

Advertisement

   कार्यक्रम में मौजूद फैशन जगत के सेलिब्रेटियों ने टाई एंड डाई को सर्वश्रेष्ठ थीम घोषित किया। प्रतियोगिता में उत्कृष्ट डिजाइनर परिधानों के लिए छात्रों को पुरस्कृत भी किया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: आईआईएफटी, ट्रेंड ओ रैंप, फैशन एंड आर्ट शो, 500 छात्र, राष्ट्रीय राजधानी, हर्ष सूरी, मंत्र मुग्ध,
OUTLOOK 03 May, 2017
Advertisement