Advertisement
09 May 2015

एक शाम वतन की राह पर

आउटलुक

उपेक्षित बच्चों के लिए काम करने वाली संस्था नंदिनी फाऊंडेशन की ओर से दिल्ली के आजाद ऑडिटोरियम में वतन की राह पर नाम से आयोजित समारोह में मुक्तेश चंद्र ने जैसे ही ऐ मेरे वतन के लोगों पर बांसुरी की तान छेड़ी ऑडिटोरियम में मौजूद लोग मंत्रमुग्‍ध हो गए।

 

देश भक्ति पर आधारित दूसरे गाने होंठों पे सच्चाई रहती है पर मुक्तेश की बांसुरी की तान के साथ कथक कलाकार शैली यशस्वी की जुगलबंदी आकर्षण का केंद्र रही। मुक्तेश चंद्र कार्यक्रम के विशेष अतिथि थे। कार्यक्रम में गायिका निशि सिंह के देशभक्ति के तरानों ने भी समां बांध दिया।

Advertisement

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी, लॉ एंड ऑर्डर दीपक मिश्रा की संस्था चाइल्ड होम के बच्चे दिनेश हलचल, जुगलबंदी की टीम, प्रीति संजीव देव्यांशी, गैलेक्सी, अंशिका, अंकुर पांडेय समेत कई छोटे- बड़े कलाकारों की प्रस्तुतियों ने कार्यक्रम को सफल बनाया।

 

मजदूर दिवस पर आयोजित इस कार्यक्रम की खासियत ये थी कि इसमें मजदूर वर्ग से ताल्लुक रखने वाले बच्चों ने भी शिरकत की। प्रख्यात पेंटर और सीनियर आईआरएस संगीता गुप्ता, एनएसजी के डीआईजी आलोक कुमार, पहली महिला कार्टूनिस्ट मीता रॉय और कवयित्री निवेदिता झा ने बतौर अतिथि शिरकत थी। कार्यक्रम का संचालन किया टीवी पत्रकार अमर आनंद और टीवी एंकर गरिमा सिंह ने। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: दीपक मिश्रा, वतन की राह पर, मुक्तेश चंद्र, मीता रॉय, नंदिनी फांउडेशन, शैली यशस्वी, deepak mishra, nandini foundation, sahilly, muktesh chandra
OUTLOOK 09 May, 2015
Advertisement