Advertisement
17 January 2018

Flipkart, Amazon पर शुरू हो रही है मेगा सेल, मोबाइल, टीवी समेत कई चीजों पर मिलेगी छूट

File Photo

नए साल के मौके पर देश की दो बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियां फ्लिपकार्ट और अमेजॉन सेल ऑफर लेकर के आई हैं। इस सेल ऑफर में लोगों को कई प्रॉडक्ट्स पर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। यह सेल 21 जनवरी से शुरू हो रही है जो 24 जनवरी तक चलेगी। इस दौरान कई आकर्षक ऑफर और डील मिलेंगे। इसके साथ ही कैशबैक ऑफर भी मिल रहे है।

21 जनवरी से शुरू होगी सेल

दोनों कंपनियों की सेल 21 जनवरी से शुरू होगी। अमेजॉन की सेल 21 से लेकर के 24 जनवरी तक चलेंगी। वहीं, फ्लिपकार्ट पर यह सेल 21-23 जनवरी के बीच चलेगी। ऑनलाइन रिटेलर वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लैपटॉप, कैमरा, कपड़ों, फुटवियर, फर्निशिंग पर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, टीवी और अन्य उत्पादों की खरीद पर 70 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा।

Advertisement

इन स्मार्टफोन पर मिलेगा अच्छा डिस्काउंट

इसके अलावा सैमसंग, एप्पल और गूगल के स्मार्टफोन पर बढ़िया डिस्काउंट मिलेगा। इन कंपनियों के अन्य प्रोडक्ट पर भी लोगों को डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल के दौरान कंपनी सिटी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 10% का कैशबैक देगा।

सबसे अधिक 80% तक की छूट

अमेजन ग्रेट इंडियन सेल के दौरान मोबाइल और एक्सेसरी पर 35 प्रतिशत तक छूट होगी। इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर 55 प्रतिशत और होम व किचन अप्लायंसेज पर 50 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। होम एंड डाइनिंग पर 50 प्रतिशत तक छूट जबकि अमेज़न फैशन के प्रोडक्ट पर 40 से 80 प्रतिशत तक छूट पाने का मौका होगा। वहीं बुक्स, एंटरटेनमेंट आदि कैटेगरी के प्रोडक्ट पर 60 प्रतिशत तक की छूट होगी।

सेल में एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 10% का डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन पे से ट्रांजिक्शन करने वाले कस्टमर्स को 10% का कैशबैक दिया जाएगा हालांकि ये कैशबैक 250 रुपए से ज़्यादा कीमत वाले प्रोडक्ट पर ही लागू होगा।

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: amazon, Flipkart, great indian sale, discounts, on many things
OUTLOOK 17 January, 2018
Advertisement