Advertisement
02 December 2022

आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो हुई रिलीज

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।आमतौर पर सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाने वाले आयुष्मान खुराना इस फिल्म में ग्लैमरस और एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका आयुष्मान खुराना, जयदीप अहलावत ने निभाई है। फिल्म में नोरा फतेही और मलाइका अरोड़ा का आइटम नंबर है। फिल्म का निर्माण आनंद एल राय और भूषण कुमार ने किया है। फिल्म के निर्देशक अनिरुद्ध अय्यर हैं। 

 

 

Advertisement

फिल्म की कहानी एक फिल्मी अभिनेता की जिंदगी के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म अभिनेता मानव के हाथों एक लड़के की हत्या हो जाती है, जो बड़े रसूखदार नेता का छोटा भाई होता है। नेता किस तरह से अपने भाई की मौत का बदला फिल्म अभिनेता मानव से लेता है, यही फिल्म की कहानी है। आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्में कुछ खास प्रदर्शन करने में सफल नहीं रही थीं। चंडीगढ़ करे आशिकी और डॉक्टर जी बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थीं। अब इस ग्लैमरस और एक्शन अवतार से आयुष्मान खुराना को काफी उम्मीदें हैं। आयुष्मान खुराना फिल्म की प्रमोशन बहुत शिद्दत से कर रहे हैं। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Aayushman khurana, Aayushman khurana Film an action hero released in theatre, Bollywood, Hindi cinema, an action hero released, Entertainment Hindi films news,
OUTLOOK 02 December, 2022
Advertisement