Advertisement
07 August 2017

अभिनेता आमिर खान और पत्नी किरण राव को स्वाइन फ्लू, डॉक्टरों ने दी आराम की सलाह

FILE PHOTO

मशहूर अभिनेता आमिर खान स्वाइन फ्लू के चपेट में आ गए हैं। आमिर खान ने एक वीडियो मैसेज जारी कर ये जानकारी दी। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक आमिर खान ने कहा है कि उन्हें और उनकी पत्नी किरण राव को स्वाइन फ्लू हो गया है, डॉक्टरों ने उन्हें एक सप्ताह तक घर से बाहर नहीं निकलने की सलाह दी है। अभिनेता आमिर खान ने अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिये हैं।


गौरतलब है कि आमिर खान को 6 अगस्त को एक कार्यक्रम में जाना था। लेकिन वे स्वाइन फ्लू के शिकंजे में आने से इस कार्यक्रम में नहीं आ सके। दरअसल आमिर खान को सत्यमेव जयते वाटर कप अवॉर्डस में मिल होने के लिए जाना था, लेकिन बीमारी के कारण वो यहां नहीं आ सके। लेकिन आमिर खान की जगह शाहरुख खान ‘पानी फाउंडेशन’ के इस कार्यक्रम में शामिल हुए। आमिर खान ने कहा कि उन्होंने अपनी गैर-मौजूदगी में शाहरुख खान से इस कार्यक्रम में जाने बनने की गुजारिश की थी, जिसे शाहरुख ने खुशी-खुशी स्वीकार किया।

Advertisement

केरल में 23 मौतें

देशभर में स्वाइन फ्लू के अबतक कई मामले सामने आ चुके हैं। इस साल केरल में स्वाइन फ्लू से 23 लोगों की मौत हुई है। जबकि उत्तराखंड में स्वाइन फ्लू के कारण 2 लोगों की मौत हो चुकी है। उत्तर प्रदेश और हिमाचल में इस वायरस की वजह से एक-एक की मौत हो चुकी है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Actor, Aamir Khan, wife, Kiran Rao, swine flu, doctors, advised, rest
OUTLOOK 07 August, 2017
Advertisement