Advertisement
11 January 2016

गजब ढा गया ऐश्वर्या राय का रेखा को मां कहना

गूगल

हाल ही में आयोजित स्‍टारडस्‍ट अवार्ड में ऐश्‍वर्या राय ने रेखा के हाथ से न सिर्फ सम्‍मान प्राप्‍त किया बल्कि रेखा के पैर छुते हुए उन्‍हें मां कहकर संबोधित भी किया। एेश्वर्या ने कहा, 'मां के हाथों अवॉर्ड लेना बहुत सम्मान की बात है।' इस दौरान रेखा ने भी ऐश्‍वर्या के प्रति खूब स्‍नेह दिखाया। इन लम्‍हों ने अमिताभ बच्‍चन और रेखा के रोमांस के चर्चे वाले गुजरे दिनों की याद एक बार फिर लोगों के जेहन में ला दी है।

भले ही कभी रेखा और अमिताभ ने अपने रिश्‍ते को कभी सार्वजनिक तौर पर स्‍वीकार न किया हो लेकिन जिस अंदाज में बच्चन परिवार की बहू ने रेखा के पैर छूए और सम्‍मान दिया यह मामूली बात नहीं है। कलर्स चैनल पर प्रसारित स्टारडस्ट अवॉर्ड्स के स्टेज से रेखा को मां कहना सभी को चौंका गया। समारोह में अमिताभ बच्‍चन भी मौजूद थे। ऐश्‍वर्या को फिल्‍म 'जज्‍बा' के लिए 'पॉवर पैक्ड परफॉर्मर' अवार्ड दिया गया था। इसे प्रदान करने के लिए रेखा को मंच पर बुलाया गया। अवार्ड लेने पहुंची ऐश्‍वर्या ने बड़े आदर से रेखा के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। पुरस्‍कार लेने के बाद ऐश ने कहा, मम के हाथों यह पुरस्‍कार पाना वाकई एक खास अनुभव है। इस पर रेखा ने फौरन कहा, मेरी इच्छा है कि मैं तुम्‍हें हर साल ऐसे ही पुरस्‍कार देती रहूं। रेखा और ऐश के बीच चल रही इस बातचीत के समय कैमरे ने दर्शक दीर्घा में मौजूद अमिताभ पर भी फोकस  किया। उस समय बिग बी के चेहरे पर आते-जाते अजीब से भाव साफ देखे जा सकते थे। हालांकि कुछ लोगों का मानना है कि ऐश ने शायद मैम शब्द के लिए मम शब्द का उपयोग कर दिया था। लेकिन इससे जाने-अनजाने अमिताभ व रेखा की पुरानी दोस्‍ती को हवा मिल गई।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: ऐश्वर्या राय, रेखा, अमिताभ बच्चन, चर्चा, हिंदी फिल्म जगत, शानदार जोड़ी, कलर्स चैनल, स्टारडस्ट अवॉर्ड्स, पॉवर पैक्ड परफॉर्मर, जया बच्चन
OUTLOOK 11 January, 2016
Advertisement