Advertisement
27 July 2020

ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी

कोरोना वायरस से संक्रमित हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी 8 साल की बेटी आराध्या बच्चन को आज कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।


अभिनेता अभिषेक बच्चन ने खुद ट्वीट कर ऐश्वर्या राय बच्चन और अपनी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन के कोरोना मुक्त होने की जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने आशीर्वाद के लिए सभी का धन्यवाद अदा किया। अभिषेक ने इस बात की भी जानकारी दी है कि वो और उनके पिता अमिताभ बच्चन फिलहाल अस्पताल में ही डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे।

गौरतलब है कि कोरोना के संक्रमण के कारण ऐश्वर्या और आराध्या को जुहू स्थित बंगले 'जलसा' में एक सप्ताह के लिए होम क्वॉरन्टीन किया गया था। लेकिन 17 जून को सांस लेने में दिक्कत और बुखार के कारण ऐश्वर्या और आराध्या को नानावटी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।
गौरतलब कि 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव होने के चलते अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Aishwarya Rai Bachchan, Aaradhya, Abhishek Bachchan, Amitabh Bacchan, Nanavati Hospital, COVID19, ऐश्वर्या राय, आराध्या, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, कोरोना, नानावटी अस्पताल
OUTLOOK 27 July, 2020
Advertisement