Advertisement
29 April 2021

कोरोना मरीजों की मदद के लिए आगे आए अजय देवगन और सुनील शेट्ठी, ऐसे कर रहे हैं सहायता

file photo

देश भर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। इस कठिन समय में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कलाकार लोगों की मदद के लिये आगे आ रहे हैं। अक्षय कुमार, अजय देवगन , सलमान खान, टिंवकंल खन्ना के बाद अब सुनील शेट्टी भी कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद करने की कोशिश कर रह हैं। 

कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों को मुफ्त में ऑक्‍सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स मुहैया करवाने की कैंपेन में सुनील शेट्टी का नाम भी शामिल हो गया है। इस बात की जानकारी सुनील शेट्टी ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी ट्वीट करते हुए दी है।

सुनील शेट्टी ने लिखा, “इन दिनों हम विषम परिस्थियों से गुजर रहे हैं, लेकिन हमने लोगों एक दूसरे की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। यह एक आशा की किरण है। मैं सभी दोस्‍तों और फैंस से अपील करता हूं आप लोग भी लोगों की मदद के सामने आएं। यदि किसी को सहायता चाहिए या आप किसी की सहायता करना चाहते हैं तो डायरेक्‍ट मेसेज करें। प्‍लीज इसे ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर कर लोगों तक पहुंचाएं ताकि लोगों को मदद मिल सके। ”

Advertisement

वहीं अजय देवगन ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर 20 आईसीयू बेड्स का इंतजाम करवाया है। अजय देवगन ने मुंबई के शिवाजी पार्क में 20 बेड के आईसीयू की व्यवस्था की है जिससे कोरोना मरीजों का इलाज हो सके। अजय देवगन ने इसके लिये बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को करीब एक करोड़ की राशि डोनेट की है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: अक्षय कुमार, अजय देवगन, सलमान खान, टिंवकंल खन्ना, सुनील शेट्टी, कोरोना संक्रमितों की मदद, मुंबई में कोरोना, बॉलीवुड सितारों की मदद, बॉलीवुड में कोरोना, कोरोना संक्रमण, कोविड 19, Akshay Kumar, Ajay Devgan, Salman Khan, Twinkle Khanna, Sunil Shetty, Corona Infected He
OUTLOOK 29 April, 2021
Advertisement