Advertisement
07 April 2023

अजय देवगन की फिल्म "भोला" की रफ्तार पड़ी धीमी, जानें फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता अजय देवगन की फिल्म "भोला" की रफ़र मं धीमी पड़ गई है। फिल्म ने गुरुवार को केवल 3 करोड़ रूपये का कारोबार किया। इससे पहले फिल्म मंडे टेस्ट में फेल हो गई है। फिल्म ने सोमवार को केवल 6 करोड़ का कारोबार किया था। फिल्म ने रिलीज होने के पहले दिन 11.50 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। मगर दूसरे दिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट देखी गई । फिल्म ने दूसरे दिन 7.40 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। सबकी नजर वीकेंड कलेक्शन पर थी। फिल्म के वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के जो आंकड़े आए,वह उत्साह बढ़ाने वाले थे । फिल्म ने तीसरे दिन तकरीबन 11 करोड़ रुपए और चौथे दिन 14 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। इस तरह फिल्म ने आठ दिनों में 59 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। सभी की निगाहें मंडे टेस्ट पर थीं। फिल्म ने सोमवार को केवल 6 करोड़ रुपए कमाए। इस तरह भोला कुल 8 दिनों में 59 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। भोला देशभर की 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है। इस तरह यह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कम कहा जाएगा मगर फ़िर भी जिस तरह का ट्रैंड बॉलीवुड में है, उस हिसाब से यह सकारात्मक है। 

इस फिल्म में अभिनेत्री तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी सुपरहिट साबित हुई है। इससे पहले दृश्यम में भी इन दोनों कलाकारों ने अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेरा था। भोला में अभिनय के साथ साथ अजय देवगन ने निर्देशन की जिम्मेदारी भी उठाई है। फिल्म में तब्बू और अजय देवगन के अलावा अमाला पॉल, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा और गजराज राव जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में रवि बसरूर का संगीत है। 

यह फिल्म साल 2019 में रिलीज़ हुई फ़िल्म "कैथी" पर आधारित है। जिस तरह का प्रदर्शन दृश्यम में अजय देवगन और तब्बू ने किया है, उससे भोला का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर उम्मीदें बढ़ गई है। आने वाले दिनों में यह देखना दिलचस्प होगा कि भोला कितना कारोबार करती है।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 07 April, 2023
Advertisement