Advertisement
20 August 2022

अक्षय कुमार की फिल्म "कठपुतली" का ट्रेलर हुआ लॉन्च

TWITTER

अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की फिल्म "कठपुतली" का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म डिज्नी हॉट स्टार पर 2 सितंबर से प्रसारित की जाएगी। 

 

 

Advertisement

फिल्म का ट्रेलर :

 

यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है। फिल्म में सीरियल किलिंग मामले को दिखाया गया है। यह सीरियल किलिंग कसौली में हो रही हैं। अक्षय कुमार एक सब इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं, जो सीरियल किलर को पकड़ने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। मगर उनके हाथ कातिल का कोई सुराग नहीं लगता। 

 

अक्षय कुमार ने फिल्म के बारे में कहा कि इस फिल्म में हो रही हत्याएं अप्रत्याशित हैं। इनका कारण समझ नहीं आता है। सीरियल किलर एक मानसिक रूप से बीमार इंसान मालूम पड़ता है। लेकिन फिल्म में अंत में सीरियल किलिंग को लेकर जो खुलासा होता है, वह होश उड़ाने के लिए काफी है। यह अंत ही फिल्म की यूएसपी है। 

 

फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, पूजा एंटरटेनमेंट ने बनाया है। फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। फिल्म में चंद्रचूड़ सिंह और सरगुन मेहता भी नजर आएंगी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Akshay Kumar, akshay kumar film cuttputlli trailer launched, Bollywood, Hindi cinema, Entertainment Hindi news, rakul preet Singh
OUTLOOK 20 August, 2022
Advertisement