Advertisement
14 October 2022

अमिताभ बच्चन की फिल्म गुड बाय का निराशाजनक प्रदर्शन जारी

हिन्दी सिनेमा के निर्देशक विकास बहल की फिल्म "गुड बाय" ने बुधवार को रिलीज के सातवें दिन तकरीबन 40 लाख रुपए का कारोबार किया है। इस तरह फिल्म ने सात दिनों में कुल 6.01 करोड़ रुपए से अधिक का कारोबार किया है। मंगलवार को अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के अवसर पर भी फिल्म ने खास प्रदर्शन नहीं किया। फिल्म का कारोबार धीमा ही रहा। गंभीर मुद्दे पर बनी छोटे बजट की इस फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना काफी उत्साहित नजर रहे आ रहे थे। लेकिन यह उत्साह दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम रहा है। फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बहुत कम है। 

फिल्म का निर्माण एकता कपूर ने किया है। फिल्म में मुख्य भूमिका अमिताभ बच्चन, सुनील ग्रोवर, नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना ने निभाई है।यह दक्षिण भारतीय फिल्मों की स्टार रश्मिका मंदाना की पहली बॉलीवुड फिल्म है। "गुड बाय" की कहानी एक ऐसे परिवार के इर्द गिर्द घूमती है, जहां एक प्रिय व्यक्ति के दुनिया से चले जाने पर, परिवार के सदस्यों को रिश्तों की अहमियत समझ पाती है। उन्हें महसूस होता है कि किस तरह से परिवारिक रिश्तों की मजबूती बड़े से बड़े दुख को संभाला जा सकता है। यह फिल्म प्रत्येक परिवार की कहानी को खूबसूरती से बयां करती है।

 

Advertisement

विकास बहल अच्छे और संवेदनशील विषयों पर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। मगर इन विषयों पर बनी फिल्मों के सामने दर्शकों को थियेटर तक लाने की बड़ी चुनौती होती है। धीमी शुरुआत के बाद फिल्म के निर्माता यही उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म के कॉन्टेंट, अभिनय तक की चर्चा लोगों तक पहुंचे, जिससे आने वाले दिनों में दर्शक थियेटर में आएं और फिल्म का कारोबार बेहतर ढंग से आगे बढ़े। मगर ऐसा होता दिखाई नहीं दे रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Amitabh Bachchan, Amitabh Bachchan film Good Bye flops at Box office, Bollywood, Rashmika Mandana, Hindi cinema, Entertainment Hindi films news
OUTLOOK 14 October, 2022
Advertisement