Advertisement
06 March 2023

हैदराबाद में फिल्म शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन हुए चोटिल, ब्लॉग पर दी जानकारी

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म "प्रोजेक्ट के "की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ब्लॉग पर दी। अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग पर बताया कि हैदराबाद में शूटिंग के दौरान वह चोटिल हो गए हैं। उनकी पसलियों में चोट आई है और फिलहाल वह मुम्बई स्थित अपने घर में आराम कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्हें यह चोट एक एक्शन सीक्वेंस शूट करते हुए लगी है। उन्होंने हैदराबाद में सीटी स्कैन कराया है और अब मुंबई में आराम कर रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा कि उन्हें खेद है कि चोटिल होने के कारण, वह जलसा पर आने वाले प्रशंसकों से इस बार नहीं मिल पाएंगे।" प्रोजेक्ट के " निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म है, जो एक साथ हिंदी और तेलुगु भाषा में विभिन्न जगहों पर शूट हो रही है। इस फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन ने जानकारी दी कि इस समय वह अपना समय अपने पिता की लिखी रचनाओं को पढ़ने में बिता रहे हैं। अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन हिंदी के शीर्ष कवि रहे हैं। 

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Amitabh Bachchan, Amitabh Bachchan injured during film shoot in Hyderabad, Bollywood, Hindi cinema, Entertainment Hindi films news, art and entertainment, project k, prabhas, Deepika Padukone,
OUTLOOK 06 March, 2023
Advertisement