Advertisement
14 March 2018

तबीयत के बारे में बोले अमिताभ बच्चन, मैं अब ‌बिलकुल ठीक हूं

File Photo

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने प्रशंसकों एवं चाहने वालों को आश्वस्त किया है कि डॉक्टरों की टीम से उपचार मिलने के बाद वह बिलकुल ठीक हैं।

75 वर्षीय अभिनेता के मंगलवार को एक ब्लॉग पोस्ट लिखने के बाद उनके स्वास्थ्य को लेकर आशंकाएं बढ़ने लगी थीं। उन्होंने अपने ब्लॉग पोस्ट में लिखा था, मुंबई से आए डॉक्टर मेरे ‘‘इर्द-गिर्द’’ मौजूद हैं। उन्होंने ब्लॉग में लिखा था, ‘‘ मेरे डॉक्‍टरों की टीम कल सुबह यहां आ रही है, ता‌कि वह मेरी जांच कर मुझे फिर से तैयार कर दें... मैं आराम करूंगा और इस पूरी प्रक्रिया के दौरान जानकारी देता रहूंगा... ।’’ 

बिग-बी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग के सिलसिले में जोधपुर में हैं। पत्नी जया बच्चन ने बताया कि फिल्म में पहने जाने वाले भारी परिधानों के चलते उनकी गर्दन और पीठ में दर्द था।

Advertisement

बच्चन ने आज फिर अपने ब्लॉग और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी सेहत की जानकारी दी। अभिनेता ने कविता के जरिए अपने पोस्ट में लिखा था कि वह स्वस्थ महसूस नहीं कर रहे हैं और उपचार के लिए उन्हें डॉक्टरों को बुलाना पड़ा लेकिन अब वह ठीक हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘कुछ कष्ट बढ़ा, चिकित्सक को चिकित्सा के लिए बुलाना पड़ा; इलाज प्रबल, स्वस्थ हुए नवल, चलो इसी बहाने, अपनों का पता तो चला।’’ 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Amitabh Bachchan, says, he is fine
OUTLOOK 14 March, 2018
Advertisement