Advertisement
08 October 2022

अमिताभ बच्चन की फिल्म गुड बाय की निराशाजनक शुरुआत

हिन्दी सिनेमा के निर्देशक विकास बहल की फिल्म "गुड बाय" की बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक शुरुआत हुई है।फिल्म ने सिनेमाघरों में रिलीज के पहले केवल 1.30 करोड़ रुपए का कारोबार किया गया है। गंभीर मुद्दे पर बनी छोटे बजट की इस फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना काफी उत्साहित नजर रहे आ रहे थे। लेकिन यह उत्साह दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम रहा है। 

 

 

Advertisement

फिल्म का निर्माण एकता कपूर ने किया है। फिल्म में मुख्य भूमिका अमिताभ बच्चन, सुनील ग्रोवर, नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना ने निभाई है।यह दक्षिण भारतीय फिल्मों की स्टार रश्मिका मंदाना की पहली बॉलीवुड फिल्म है। 

 

"गुड बाय" की कहानी एक ऐसे परिवार के इर्द गिर्द घूमती है, जहां एक प्रिय व्यक्ति के दुनिया से चले जाने पर, परिवार के सदस्यों को रिश्तों की अहमियत समझ पाती है। उन्हें महसूस होता है कि किस तरह से परिवारिक रिश्तों की मजबूती बड़े से बड़े दुख को संभाला जा सकता है। यह फिल्म प्रत्येक परिवार की कहानी को खूबसूरती से बयां करती है। 

 

विकास बहल अच्छे और संवेदनशील विषयों पर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। मगर इन विषयों पर बनी फिल्मों के सामने दर्शकों को थियेटर तक लाने की बड़ी चुनौती होती है। पहले दिन की निराशाजनक शुरुआत के बाद फिल्म के निर्माता यही उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म के कॉन्टेंट, अभिनय तक की चर्चा लोगों तक पहुंचे, जिससे आने वाले दिनों में दर्शक थियेटर में आएं और फिल्म का कारोबार बेहतर ढंग से आगे बढ़े। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Amitabh Bachchan, Rashmika Mandanna, GoodBye, Bollywood, Amitabh Bachchan starrer Good bye takes a slow and disappointing start at box office, Good bye take slow start, Hindi cinema, Entertainment Hindi films news
OUTLOOK 08 October, 2022
Advertisement