Advertisement
01 April 2021

अनुपम खेर की पत्नी और बीजेपी सांसद किरण खेर को ब्लड कैंसर, चार महीनों से मुंबई में हो रहा इलाज

file photo

अनुपम खेर की पत्नी और चंड़ीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं। पिछले चार महीने से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। किरण खेर मल्टीपल मायलोमा से पीड़ित हैं जो एक प्रकार का ब्लड कैंसर होता है।

किरण खेर के साथी और बीजेपी चंडीगढ़ से मेंबर अरूण सूद ने बुधवार को एक स्पेशल प्रेस कॉन्फरेंस में किरण की बीमारी के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि पिछले साल से वो अपना इलाज करवा रही हैं और इस वक्त वो रिकवर हो रही हैं।

सूद ने बताया कि पिछले साल 11 नवंबर को उन्हें अपने चंडीगड़ वाले घर में हाथ में फ्रेक्चर हुआ था। चंडीगढ़ के पोस्ट ग्रेचुएट इस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एड्यूकेशन एंड रिसर्च में इलाज के दौरान उनमें मल्टीपल माइलोमा के शुरुआती लक्षण पाए गए। ऐसे में उन्हें 4 दिसंबर 2020 को मुंबई इलाज के लिए भेजा गया।

Advertisement

सूद ने आगे बताया कि किरण खेर पिछले चार महीने से अपना इलाज करवा रही हैं, लेकिन वह कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती नहीं हैं। उन्हें रोज ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल जाना पड़ता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: चंड़ीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर, किरण खेर को ब्लड कैंसर, मल्टीपल मायलोमा, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल, Kokilaben Hospital in Mumbai, multiple myeloma, Kiran Kher gets blood cancer, Kiran Kher, BJP MP from Chandigarh
OUTLOOK 01 April, 2021
Advertisement