Advertisement
17 July 2021

विराट और बेटी वामिका के साथ इंग्लैंड के टूर पर अनुष्का, फैंस के साथ शेयर की तस्वीरें

इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बेटी वामिका के संग इंग्लैंड की यात्रा पर हैं। अनुष्का ने अपनी इस फैमिली टूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही अनुष्का ने एक वाकया शेयर किया है जिससे उनकी काफी तारीफ की जा रही है।

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अनुष्का कैप्शन में लिखती है कि बस संयोग से बेफ्रिक होकर शहर के चारों ओर उछल-कूद कर रही थी... तभी मेरे बालों में मेरा हाथ चला गया...एक फैन ने मुझे देख लिए और मैं फोटो क्लिक कराने के लिए बाध्य हो गई। वह काफी खुफ नजर आ रहा था...अपने फैंस के लिए कुछ भी।

Advertisement


यूके की सड़कों पर अनुष्का का यह बिंदास अंदाज लोगों को काफी लुभा रहा है। तस्वीरों में कैद अनुष्का ने ऑलिव ग्रीन कार्डिगन और ब्लू जींस पहना है। वहीं विराट ह्वाइट पैंट और ब्लैक स्वेटशर्ट में हमेशा की तरह काफी हॉट नजर आ रहे हैं। उनकी यह इंग्लैड वाली यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है।

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपना मदरहुड एंजॉय कर रही है। वहीं बीते दिनों की बात की जाए तो वह आखरी बार 2018 में शाहरुख खान के साथ जीरों में नजर आई थी। उसके बाद वह प्रोडक्शन में व्यस्त हो गई। अनुष्का ने नेटफ्लिक्स पर पाताल लोग औऱ बुलबुल जैसे ओटीटी प्रोजेक्ट्स का प्रोडक्शन किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा फोटो, इंग्लैड में अनुष्का, Anushka Sharma, Virat Kohli, Anushka Sharma photo, Anushka in England
OUTLOOK 17 July, 2021
Advertisement