Advertisement
26 December 2017

अनुष्का की शादी का ट्वीट ‘गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर’

माइक्रोब्लॉगिंग साइट के एक बयान के मुताबिक, शादी की तस्वीर वाला अनुष्का का ट्वीट इस साल का सबसे ज्यादा र‌िट्वीट किया जाने वाला ट्वीट था। विराट कोहली ने भी एक दूसरी फोटो के साथ ट्वीट कर अपनी शादी की खबर को कंफर्म किया था।

शाहरुख और सलमान सबसे चर्चित स्टार

साइट के मुताबिक, सुपरस्टार शाहरुख और सलमान खान ट्विटर पर इस साल के सबसे चर्चित सितारे रहे। इस सूची में मेगास्टार अमिताभ बच्चन, संगीतकार एआर रहमान, अक्षय कुमार सहित युवा स्टार वरुण धवन का भी नाम शामिल है।

दीपिका सबसे चर्चित अभिनेत्री

वहीं, सबसे चर्चित महिला अभिनेत्री की सूची में दीपिका पादुकोण शीर्ष पर हैं। दीपिका की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पद्मावती’ विवादों में फंस गई और निर्धारित समय पर रिलीज नहीं हो पाई। 2017 की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों की सूची में आलिया भट्टा, प्रियंका चोपड़ा, श्रद्धा कपूर और भूमि पेडनेकर का भी नाम है।  

शाहरुख की रईस की सबसे ज्यादा चर्चा

शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई, लेकिन ट्विटर पर इस बॉलीवुड फिल्म के बारे में सबसे ज्यादा बातें हुईं। वहीं, सलमान की हालिया रिलीज ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘ट्यूबलाइट’ दूसरे और तीसरे स्थान पर रही। वहीं, टॉप टेन की इस सूची में अक्षय कुमार की ब्लकबस्टर ‘टॉइलेट एक प्रेमकथा’, रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल अगेन’ और रणबीर कपूर की ‘जग्गा जासूस’ भी जगह बनाने में सफल रही। संजय लीला भंसाली निर्देशित और रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अभिनीत ‘पद्मावती’ इस सूची में चौथे पायदान पर रही।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 26 December, 2017
Advertisement