Advertisement
22 October 2021

आर्यन ड्रग्स मामलाः अनन्या पांडे से NCB ने दूसरे दिन की 4 घंटे पूछताछ, सोमवार को फिर किया तलब

FILE PHOTO

आर्यन खान संग ड्रग्स चैट को लेकर एऩसीबी ने अभिनेत्री अनन्य पांडे से शुक्रवार को लगातर दूसरे दिन पूछताछ की। एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्श्न को लेकर अनन्या से करीब 4 घंटे की पूछताछ में कई सवाल किए। अब अनन्या से सोमवार को फिर से पूछताछ होगी। सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में अनन्या पांडे ने ड्रग्स लेने और सप्लाई करने से इनकार किया है।

अनन्या आज दोपहर सवा 2 बजे के करीब एनसीबी दफ्तर पहुंचीं थीं और 6 बजकर 21 मिनट पर अपने पिता चंकि पांडे के साथ बाहर निकलीं। एक्टर अरमान कोहली के फ्रेंड बाबूभाई कांचवाला की मानें तो इस दौरान चंकी पांडे एनसीबी ऑफिशियल समीर वानखेड़े के केबिन के बाहर बैठे रहे। वहीं, दूसरी तरफ अनन्या से अनंद पूछताछ की गई।

गुरुवार को भी अनन्या पांडे से करीब 2 घंटे तक पूछताछ हुई थी। ड्रग्स मामले में अनन्या पांडे को आर्यन खान के साथ चैट के आधार पर समन किया गया है। एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, इस चैट में यह आरोप लगाया जा रहा है कि अनन्या गांजे से जुड़ी बातें कर रही थीं। आरोप यह भी है कि आर्यन उस चैट में गांजा अरेंज करने की बात कर रहे थे हालांकि पहले दिन पूछताछ के दौरान अनन्या ने आरोपों से इनकार कर दिया था।

Advertisement

अनन्या पांडे ने कहा कि उन्होंने आर्यन खान के साथ धीरूभाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की है और साथ ही वो आर्यन खान की बहन सुहाना की करीबी दोस्त हैं। उसी के चलते आर्यन, सुहाना और अनन्या एक दूसरे के फैमिली फ्रेंड हैं। शूटिंग शेड्यूल से अलग जब वो घर पर रहती हैं तो सब आपस मे मिलते हैं, जिसमें स्कूल फ्रेंड्स का भी एक सर्कल है। वीड चैट को लेकर अनन्या ने एनसीबी को बताया कि ये चैट उस वक्त किसी सिगरेट को लाने के संदर्भ में थी, काफी वक़्त बीत चुका है, जिसके चलते उन्हें ठीक ठीक याद नहीं है कि ये बात किस संदर्भ में हुई थी और उन्हें वीड एक ड्रग्स है इसकी जानकारी नही थी।

एनसीबी की पूछताछ के कारण अनन्या पांडे का काम रुक गया है। एनसीबी ने अनन्या के फोन को जब्त कर लिया है। उन्हें कुछ दिनों बाद एक विज्ञापन की शूटिंग करनी थी हालात को देखते हुए अनन्या ने अपनी टीम को उनके शूट्स को कुछ दिनों के लिए री-शिड्यूल करने के लिए कहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Aryan drugs, NCB, Ananya Pandey, summoned, आर्यन ड्रग्स, अऩन्य पांडे
OUTLOOK 22 October, 2021
Advertisement