Advertisement
07 December 2022

आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो बॉक्स ऑफिस पर पिछड़ी

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो के प्रदर्शन में गिरावट देखने को मिली है।फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन 40 लाख रुपए का कारोबार किया। इस तरह फिल्म की कुल कमाई 5 दिनों में 8 करोड़ रुपए की हो गई है। 

फिल्म को दृश्यम 2 और भेड़िया से तगड़ी चुनौती मिल रही है।आमतौर पर सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाने वाले आयुष्मान खुराना इस फिल्म में ग्लैमरस और एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका आयुष्मान खुराना, जयदीप अहलावत ने निभाई है। फिल्म में नोरा फतेही और मलाइका अरोड़ा का आइटम नंबर है। फिल्म का निर्माण आनंद एल राय और भूषण कुमार ने किया है। फिल्म के निर्देशक अनिरुद्ध अय्यर हैं। 

फिल्म की कहानी एक फिल्मी अभिनेता की जिंदगी के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म अभिनेता मानव के हाथों एक लड़के की हत्या हो जाती है, जो बड़े रसूखदार नेता का छोटा भाई होता है। नेता किस तरह से अपने भाई की मौत का बदला फिल्म अभिनेता मानव से लेता है, यही फिल्म की कहानी है। आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्में कुछ खास प्रदर्शन करने में सफल नहीं रही थीं। चंडीगढ़ करे आशिकी और डॉक्टर जी बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थीं। अब इस ग्लैमरस और एक्शन अवतार से आयुष्मान खुराना को काफी उम्मीदें हैं।देखना दिलचस्प होगा कि आगामी दिनों में फिल्म कैसा प्रदर्शन करती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Ayushamaan khurrana, Ayushmann Khurrana film an action hero flops at Box office, Bollywood, Hindi cinema, Entertainment Hindi films news,
OUTLOOK 07 December, 2022
Advertisement