Advertisement
24 April 2017

अजान मामले पर कंगना और पूजा के बाद अब अदनान भी सोनू के साथ

इस मामले को लेकर जब अदनान सामी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सोनू निगम को मैं बहुत सालों से जानता हूं, वे बहुत ही अच्छे इंसान हैं, उनका मतलब किसी को तकलीफ देना नहीं था, और आप उनकी बात का सीधा मतलब लें।  

हाल ही में, अदनान ने स्नैपचैट के सीईओ को लेकर भी एक ट्वीट किया था जिसके बाद से पाकिस्तानी उन्हें ट्वीटर पर ट्रोल करने लगे थे। अदनान सामी पहले पाकिस्तानी नागरिक थे, लेकिन 1 जनवरी 2016 को उन्हें भारतीय नागरिकता मिल गई थी।

अजान मामले को लेकर सोनू निगम की ओर से की गई टिप्पणी पर कंगना रानौत ने कहा कि वह उनके विचारों का सम्मान करती हैं। कंगना ने कहा कि उन्हें अजान से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन उन्हें लगता है कि सोनू निगम ने जो कुछ भी कहा है उसका सम्मान किया जाना चाहिए और उस पर चर्चा होनी चाहिए।

Advertisement

वहीं, फिल्‍मकार पूजा भट्ट ने एक ट्विट में कहा था, मैं बांद्रा की संकरी शांत गली में हर सुबह चर्च की घंटियों और अजान की आवाज से उठती हूं। मैं अगरबत्‍ती करती हूं और भारत के स्‍वभाव को सलाम ठोकती हूं।

हालांकि, सोनू निगम की इस तरह की टिप्पणियों के बाद सोशल मीडिया पर सोनू निगम को काफी बातों का सामना भी करना पड़ा। कुछ लोगों का कहना है कि यदि सोनू निगम को शोर शराबा पसंद नहीं है तो खुद रातों को माता के जागरण क्‍यों करते हैं? 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: अजान मामला, कंगना और पूजा, अदनान सामी, समर्थन, Azaan Case, kangana, pooja, adnan sami
OUTLOOK 24 April, 2017
Advertisement