Advertisement
26 September 2022

सिनेमाप्रेमियों के लिए खुशखबरी, ब्रह्मास्त्र, धोखा और चुप की टिकट केवल 100 रूपए में

हिन्दी सिनेमा के दर्शकों के अच्छे दिन आ गए हैं। अब दर्शक "ब्रह्मास्त्र", "चुप" और "धोखा" जैसी फिल्मों का मजा केवल 100 रूपए में उठा सकेंगे। फिल्म के निर्माताओं ने इस बात की घोषणा करते हुए दर्शकों को सिनेमाघरों में आमंत्रित किया है। ।

 

Advertisement

 

 

दरअसल इस मुहीम की शुरुआत नेशनल सिनेमा डे से हुई। 23 सितंबर 2022 को देशभर में नेशनल सिनेमा डे मनाया गया। इसके तहत देशभर के सिनेमाघरों में फिल्में सिर्फ 75, रूपए में दिखाई गईं। इसका नतीजा यह हुआ कि सारे सिनेमाघर हाउसफुल हो गए। फिल्म "ब्रह्मास्त्र" को इस बात का बहुत लाभ हुआ। रिलीज के तीसरे वीकेंड भी फिल्म 23 करोड़ रूपए कमाने में कामयाब रही। इसी कामयाबी को देखते हुए, ब्रह्मास्त्र के निर्माताओं ने यह ऐलान किया कि 26 सितंबर से 29 सितंबर तक फिल्म ब्रह्मास्त्र केवल 100 रूपए में सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। इसी के साथ फिल्म के निर्माताओं ने दर्शकों का आह्वान किया। 

 

 

 

 

ब्रह्मास्त्र के निर्माताओं की पहल को देखते हुए फिल्म "चुप" और "धोखा" के निर्माताओं ने भी बड़ा दिल दिखाते हुए दर्शकों के लिए, अपनी फिल्म की टिकट 100 रूपए कर दी है। अब 26 सितंबर से 29 सितंबर तक फिल्म ब्रह्मास्त्र, चुप,धोखा केवल 100 रूपए में सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। इससे जहां एक तरफ दर्शकों को कम दाम में फिल्म देखने का मौका मिलेगा, वहीं बॉलीवुड को भी संक्रमण काल से बाहर निकलने की एक हिम्मत मिलेगी। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Brahmastra, Chup, Dhokha, Brahmastra Chup Dhokha all 3 films tickets to be sold at Rs 100, Alia bhatt, ranbeer kapoor, Sunny deol, Bollywood, Hindi cinema, movie tickets at 100rs, Entertainment Hindi films news
OUTLOOK 26 September, 2022
Advertisement