Advertisement
22 November 2017

मालविका मोहन ने मारी दीपिका पादुकोण से बाजी

गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में ईरान के निर्देशक माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ खूब तारीफ बटोर रही है। फिल्म के दोनों कलाकार ईशान खट्टर और मालविका मोहन भारतीय हैं। मालविका के काम की सराहना हो रही है, पहले यह रोल सुपरस्टार दीपिका पादुकोण करने वाली थीं।

माजिद मजीदी फिल्म में दीपिका पादुकोण को लेना चाहते थे। इसके लिए दीपिका ने ऑडिशन भी दिया था। बिना मेकअप की तस्वीरें सामने आने के बाद माना जा रहा था कि दीपिका का मजीदी के साथ काम करना तय है। हर कलाकार जीवन में साधारण दिखने वाली भूमिकाएं करना चाहता है।

लेकिन अचानक माजिद ने दीपिका के बजाय कम लोकप्रिय मालविका मोहन को अपनी फिल्म के लिए चुना। मजीदी ने बाद में एक इंटरव्यू में कहा ‘‘मैं बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ काम करना नहीं चाहता। मैं हमेशा से मुंबई की अलग-अलग लोकेशन पर शूट करना चाहता था। क्योंकि मेरी फिल्मों में लोकेशन भी एक चरित्र की तरह होती हैं। दीपिका के साथ ऐसा करना मुश्किल होता क्योंकि उन्हें देखने के लिए भीड़ जुटती और फिल्म के बारे में ज्यादा उत्सुकता रहती।’’

Advertisement

हालांकि बाद में दीपिका पादुकोण ने कहा था कि वह खुद भी यह भूमिका करना नहीं चाहती थीं लेकिन माजिद के प्रति सम्मान के चलते उन्होंने ऑडिशन दिया था। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: beyond the clouds, malvika mohan, ishan khattar, majid majidi, deepika padukone, बियॉन्ड द क्लाड्स, मालविका मोहन, ईशान खट्टर, माजिद मजीदी, दीपिका पादुकोण
OUTLOOK 22 November, 2017
Advertisement