Advertisement
14 July 2021

मां बनी एक्ट्रेस दिया मिर्जा, बेटे को दिया जन्म; इंफेक्शन के कारण समय से पहले हुई डिलीवरी

Instagram/ Dia Mirza

अभिनेत्री दिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी देते हुए बताया है कि उन्होने एक बेटे को जन्म दिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे की एक झलक भी फैंस के साथ शेयर की है। दिया और उनके पति वैभव रेखी ने बेटे का नाम अव्यान आजाद रेखी रखा है।

एक्ट्रेस ने पोस्ट में कहा कि प्रेग्नेंसी के वक्त उन्हें बैक्टिरियल इन्फेक्शन हो गया था और जिंदगी लेने जैसे हालात थे। ऐसे में इमरजेंसी सी-सेक्शन द्वारा उनके बेटे का समय से पहले ही बर्थ हो गया था। फिलहाल उसकी आईसीयू में देखरेख हो रही है।

Advertisement

एक्ट्रेस ने आगे अपने पोस्ट में लिखा कि बेटे के दादा-दादी और बहन समायरा उसे खिलाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बता दें, इसी साल 15 फरवरी को दिया मिर्जा की शादी व्यापारी वैभव रेखी से हुई थी। शादी के कुछ दिन पहले ही दोनों ने इस रिश्ते के बारे में खुलासा किया था जिससे उनके फैंस हैरान हो रह गए थे। उसके बाद अप्रैल में उन्होंने प्रेग्नेंसी की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी।

अभिनेत्री दीया मिर्जा की वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी हुई थी। उनकी पहली शादि 2014 में साहिल सांघा के साथ हुई थी और 2019 में दोनों का तलाक हो गया। जिसके बाद दिया ने वैभव से 2021 में पवित्र बंधन में बंध गए। अव्यान आजाद दिया का पहला बच्चा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: दिया मिर्जा, वैभव रेखी, अव्यान आजाद रेखी, दिया मिर्जा का बेबी, Dia Mirza, Vaibhav Rekhi, Avyan Azad Rekhi, Dia Mirza's baby
OUTLOOK 14 July, 2021
Advertisement