Advertisement
17 April 2016

दिलीप कुमार की सेहत में सुधार, अभी रहना होगा अस्पताल में

google

अभिनय की दुनिया में ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर 93 वर्षीय दिलीप कुमार को कल सुबह सांस लेने में दिक्कत महसूस होने के बाद बांद्रा के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी देखभाल कर रहे डॉ. जलील पारकर ने कहा, वह अस्पताल आने के बाद से काफी बेहतर हैं। उनकी सेहत सुधर रही है। जब पारकर से पूछा गया कि वह कितने समय अस्पताल में और रहेंगे तो उन्होंने कहा, हो सकता है चार-पांच दिन और रहना पड़े।

 

दिलीप कुमार की पत्नी अभिनेत्री सायरा बानो ने इससे पहले एक बयान जारी कर बताया था कि दिलीप साहब को तेज बुखार, सीने में संक्रमण और सांस संबंधी दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सायरा ने कहा था, डॉक्टरों की सलाह थी कि आईवी इंजेक्शन जितनी तेजी से असर करेंगे, दवाएं नहीं। इसलिए उन्हें अस्पताल लाना जरूरी हो गया था। उनकी हालत में सुधार हो रहा है और खुदा के शुक्र से हालत स्थिर है।

Advertisement

 

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी रविवार को बताया कि दिलीप कुमार अब पहले से बेहतर हैं। बच्चन ने बताया कि उन्होंने सायरा बानो से उनके पति की सेहत के बारे में बातचीत की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, सायराजी ने मुझे बताया कि वह अच्छे हैं। उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। मधुमति, मुगले आजम, देवदास, गंगा जमुना, राम और श्याम और कर्मा समेत अनेक सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके यूसुफ खान उर्फ दिलीप कुमार की आखिरी फिल्म 1998 में आई किला थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: सांस में दिक्कत, बीमारी, अभिनेता, दिलीप कुमार, सेहत, सुधार, डॉक्टर, लीलावती अस्पताल, सायरा बानो, अमिताभ बच्चन, बॉलीवुड, ट्रेजडी किंग
OUTLOOK 17 April, 2016
Advertisement