Advertisement
25 May 2015

कुत्ते की किस के लिए फरहान के जतन

प्लूटो नाम का कुत्ता उन सभी से ज्यादा भाग्यशाली है जो फरहान का चेहरा चूमना चाहते थे। अपनी आने वाली फिल्म फिल्म दिल धड़कने दो में एक दृश्य में प्लूटो नाम के कुत्ते को फरहान अख्तर का चेहरा चाटना था। पर प्लूटो तो प्लूटो ठहरे। उन्हें फरहान के चेहरे में कोई दिलचस्पी नहीं थी। तब हार कर फरहान ने अपने चेहरे पर वनिला आइसक्रीम मली ताकि प्लूटो महाराज उनका चेहरा चाट सकें।

प्लूटो को कम मत आंकिए। यह कुत्ता मल्टीस्टारर यानी कई अभिनेताओं वाली फिल्म में केंद्रीय भूमिका निभा रहा है। फिल्म में फरहान के सह अभिनेता रणबीर सिंह ने कहा, प्लूटो से काम कराना इतना आसान नहीं था। जो काम उसके ट्रेनर नहीं करा पा रहे थे वह वनीला के दो स्कूप ने कर दिखाया।

बाद में फरहान ने भी कहा कि यह उनके लिए बहुत रोमांचक था कि एक कुत्ता उनके चेहरे को चाट रहा है। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म  में कई कलाकार हैं और इसमें अनिल कपूर, प्रियंका चोपड़ा, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और फरहान अख्तर हैं। दिल धड़कने दो 5 जून रिलीज हो रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: farhan akhtar, anushka sharma, ranbir kapoor, pluto, pet dog, dil dhdakne do, joya akhtar, फरहान अख्तर, प्लूटो, दिल धड़कने दो, अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर
OUTLOOK 25 May, 2015
Advertisement