Advertisement
22 July 2022

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने की मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात, धमकी भरा लेटर मिलने के बाद उठाया ये कदम

ANI

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने शुक्रवार को मुंबई के नवनियुक्त पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से दक्षिण मुंबई में उनके कार्यालय में मुलाकात की। जहां अभिनेता ने कहा कि वह आयुक्त से मिलने गए थे, जो उन्हें बधाई देने के लिए उनके "पुराने दोस्त" थे, यह मुलाकात पिछले महीने खान द्वारा प्राप्त एक धमकी पत्र के मद्देनजर हुई थी। बताया जा रहा है कि सलमान ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन जमा किया है। हाल ही में धमकी भरा खत मिलने के बाद अभिनेता सलमान खान ने यह कदम उठाया है।

एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेता शाम करीब चार बजे मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे और फंसलकर से मुलाकात की। खान ने संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून और व्यवस्था) विश्वास नांगरे-पाटिल से भी आयुक्त कार्यालय में मुलाकात की। पत्रकारों द्वारा यात्रा के उद्देश्य के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता ने कहा, "वह (पुलिस आयुक्त) एक पुराने दोस्त हैं।" लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वह धमकी भरे खत के बाद जान के खतरे को लेकर घबरा गए हैं।

पिछले महीने, सलमान खान और उनके पिता, पटकथा लेखक सलीम खान को एक पत्र मिला जिसमें धमकी दी गई थी कि पिता-पुत्र की जोड़ी का वही हाल होगा जो पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का हुआ है जो मई में मारा गया था। घटना के बाद खान और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 22 July, 2022
Advertisement