Advertisement
16 September 2019

‘बधाई हो’ की एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने जीते दो अवॉर्ड, ‘द लास्ट कलर’ के लिए मिला सम्मान

File Photo

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपने काम से लोगों की सराहना पा चुकीं एक्ट्रेस नीना गुप्ता को एक बड़ी सफलता मिली है। नीना गुप्ता ने बोस्टन के भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दोहरी जीत दर्ज की। ‘बधाई हो’ की एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता जबकि उनकी फिल्म ‘द लास्ट कलर’ को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का अवॉर्ड दिया गया। अपने चाहने वालों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देने के लिए एक नीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए यह सारी जानकारी दी।

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने दो साल पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था, मैं मुंबई में रहती हूं और एक एक्ट्रेस हूं। मैं मूवीज में अच्छे रोल करना चाहती हूं। नीना गुप्ता के इस पोस्ट के बाद फिल्मी इंडस्ट्री में उम्रदराज होते एक्टर्स के साथ होने वाले बर्ताव को लेकर कई ट्वीट वायरल हुए। कई एक्टर नीना गुप्ता के सपोर्ट में समाने आए और उनके पास कई अच्छे प्रोजेक्ट्स जिसमें से ‘बधाई हो’ हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई।

इन टीवी कार्यक्रम के लिए भी याद की जाती हैं नीना  

Advertisement

इतना ही नहीं नीना गुप्ता को टीवी पर ‘सांस’, ‘सिस्की’, ‘सात फेरे’ और ‘कमजोर कड़ी कौन’ जैसे हिट शोज के लिए भी याद किया जाता है। बता दें कि नीना फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ के अलावा कंगना रनौत की ‘पंगा’ और अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी नजर आएंगी।

नीना की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ ने लोगों का ध्यान खींचा

बता दें कि नीना गुप्ता जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जानी गईं उससे कहीं ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। नीना ने काफी यंग एज में बिना शादी के मां बनने का फैसला किया और इसके लिए उन्हें दुनिया का सामना भी बड़ी हिम्मत से करना पड़ा था, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। साल 2017 में नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसने इंडस्ट्री में खलबली मचा दी थी। इनकी जिंदगी का सफर काफी कठिन रहा है, लेकिन फिर भी ये अपने काम को लेकर बहुत सहज रहती हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Film BADHAI HO, Actress, Neena Gupta, wins, two awards, Boston Film Festival, film 'The Last Color'
OUTLOOK 16 September, 2019
Advertisement