Advertisement
18 September 2015

चलताऊ गुंडे – मेरठिया गैंगस्टर

मेरठिया गैंगस्टर पर अनुराग कश्यप की छाप दिखाई पड़ती है। जीशान कादरी आखिर कश्यप स्कूल के ही हैं। इस फिल्म का संपादन अनुराग कश्यप ने किया है। लेकिन वह तेजी और कसाव फिर भी नदारद है जो उनकी अपनी फिल्मों में हुआ करता है।

बेरोजगार लड़के एक दिन अचानक गैंगस्टर के रूप में बदल जाते हैं। दो अपहरण और कुछ चुटीले संवाद-दश्यों के यह फिल्म दो घंटे खींच ही लेती है। अगर इसे व्यवस्थित ढंग से बनाया जाता तो यकीनन यह अच्छी फिल्म बन सकती थी। अनुराग की फिल्म के सारे तत्व इसमें मौजूद हैं, फिर भी यह फिल्म बांध नहीं पाती है।

मेरठ और आसपास के लोगों को शायद भाषा और लोकेशन से थोड़ा जुड़ाव हो पर यह गैंगस्टर भी फीके ही रहे हैं। संजय मिश्रा उम्दा कलाकार हैं। अगर वह ऐसे ही लगातार फिल्मों में आते रहे और ऐसी ही एक जैसी भूमिकाएं निभाते रहे तो जल्दी ही अपनी चमक खो देंगे।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: meeruthiya gangsters, zeishan quadri, jaideep ahlawat, aakash dahiya, brijendra kala, sanjay mishra, shadab kamal, chandrachoor rai, jatin sarana, anurag kashyap, मैरठिया गैंगस्टर, जीशान कादरी, जयदीप अहलावत, आकाश दाहिया, ब्रिजेंद्र काला, संजय मिश्रा, शादाब कमल, चंद्र
OUTLOOK 18 September, 2015
Advertisement