Advertisement
03 November 2020

बॉबे हाईकोर्ट में मुंबई पुलिस ने कहा, रिया की शिकायत पर सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई

फाइल फोटो

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस ने बॉम्बे हाईकोर्ट को बताया कि सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करना उनका कर्तव्य था। क्योंकि सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती द्वारा उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराई गई थी।

मुंबई पुलिस ने कोर्ट में अपना जवाब दाखिल करते हुए कहा कि दिवंगत अभिनेता की बहनों- प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की याचिका खारिज की जाए। दरअसल रिया ने राजपूत की बहनों पर कथित धोखाधड़ी और सुशांत के लिए दवाइयों की पर्चे में फर्जीवाड़ा का आरोप लगाया है। बांद्रा पुलिस ने चक्रवर्ती से शिकायत मिलने के बाद सितंबर के आखिर में प्राथमिकी दर्ज की थी। मुंबई पुलिस ने हाईकोर्ट से यह भी कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के खिलाफ एफआईआर 'अपराध का खुलासा' है।  

अपने हलफनामे में पुलिस ने कोर्ट से कहा, "सीबीआई जिस मामले की जांच कर रही है, वो बिहार में मृतक सुशांत के पिता ने दर्ज कराया था। " कोर्ट में पुलिस ने आगे कहा, "ये शिकायत रिया चक्रवर्ती की ओर से मुंबई पुलिस द्वारा दर्ज की गई है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की बहन- प्रियंका, मीतू और डॉ. तरुण कुमार के खिलाफ फर्जीवाड़े, धोखाधड़ी और आपराधिक षड्यंत्र को लेकर जांच की मांग की गई है।" जस्टिस एस एस शिंदे और जस्टिस एम एस कार्णिक की बेंच बुधवार को मामले को लेकर फिर से सुनवाई करेगी।

Advertisement

 

 

 

  

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: FIR, Sushant Singh Rajput, Mumbai police, Bombay High Court, एफआईआर, सुशांत सिंह राजपूत, बॉबे हाईकोर्ट, मुंबई पुलिस, हाईकोर्ट
OUTLOOK 03 November, 2020
Advertisement