Advertisement
05 September 2023

फुकरे 3 का ट्रेलर हुआ लॉन्च

दर्शकों की पसंदीदा फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद जारी कर दिया गया है। फुकरे 3 28 सितंबर 2023 को रिलीज होने वाली है। हाल में मेकर्स ने एक ग्रैंड लॉन्च इवेंट के दौरान प्रशंसकों को इस फिल्म का प्रभावशाली ट्रेलर दिखाया, जिसमें फुकरा गैंग, भोली पंजाबन, पंडित जी और पूरी फिल्म टीम शामिल थी।

ट्रेलर लिंक : <iframe width="932" height="492" src="https://www.youtube.com/embed/HeDdkMIyhoQ" title="Fukrey 3| Official Trailer| Pulkit Samrat| Varun Sharma| Manjot Singh| Richa Chadha| Pankaj Tripathi" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share" allowfullscreen></iframe>

 

Advertisement

फुकरे 3 के ट्रेलर रिलीज ने इस फेवरेट कॉमेडी फ्रेंचाइजी की यादें ताजा कर दीं। फुकरा गैंग, हन्नी, चूचा, लाली, भोली पंजाबन और पंडित जी को फिर से स्क्रीन पर देखना वास्तव में शानदार है। फिल्म का ट्रेलर हंसी और मजेदार पलों से भरा है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि फिल्म सुपर एंटरटेनिंग होने वाली है। फुकरे 3 अपनी पिछली किस्तों से आगे निकलने का वादा करती है, और भी ज्यादा मज़ा और एंटरटेनमेंट भी देगी। इसके अलावा, इस फिल्म में चूचा का सरप्राइज गिफ्ट हमें जोर जोर से हंसने पर मजबूर कर देगा, जिससे उत्साह और बढ़ जाता है।

ये ट्रेलर बेहद आशाजनक लगता है और इस फेवरेट कॉमेडी फ्रेंचाइजी की विरासत को प्रभावी ढंग से आगे बढ़ाता है। इस फिल्म को कॉमेडी शैली में एक प्रमुख चलन में तब्दील होते देखना वाकई दिलचस्प है। कह सकते है सीक्वल्स के इस दौर में अब फुकरे 3 के धूम मचाने का भी सही समय आ चुका है।

वैसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने बार-बार दर्शकों को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में जैसे जेडएनएमडी, दिल चाहता है सहित कई और फिल्में दीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Fukre 3 trailer released, fukrey 3, bollywood, Hindi cinema, Entertainment Hindi films news, Indian movies, art and entertainment, Hindi films
OUTLOOK 05 September, 2023
Advertisement