Advertisement
11 January 2023

जानें फिल्म आरआरआर के गीत "नाटू नाटू" का यूक्रेन कनेक्शन

फिल्म निर्देशक एसएस राजमौली की फिल्म आरआरआर के गीत "नाटू नाटू" को सर्वश्रेष्ठ गीत श्रेणी में गोल्डन ग्लोब पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। लेकिन यह बात बेहद कम लोग जानते होंगे कि इस गीत का एक यूक्रेन कनेक्शन भी है। 

 

गीत "नाटू नाटू" को अगस्त 2021 में यूक्रेन राष्ट्रपति जेलेंस्की के आधिकारिक आवास के बाहर शूट किया गया था। यह गाना रूस और यूक्रेन युद्ध से पूर्व शूट किया गया था। साल 2022 में फिल्म की रिलीज से पहले एसएस राजमौली ने प्रमोशन करते हुए यूक्रेन में हुई शूटिंग को याद किया और वहां युद्ध से हो रहे दुष्परिणाम के प्रति शोक प्रकट किया। 

Advertisement

 

मंगलवार को यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की वर्चुअल माध्यम से गोल्डन ग्लोब पुरस्कार में शामिल हुए और उन्होंने भरोसा दिलाया कि दुनिया में तीसरा विश्व युद्ध नहीं होगा। पुरस्कार समारोह में जेलेंस्की का परिचय अभिनेता निर्देशक सीन पेन ने दिया, जिन्हें उनकी फिल्म "मिस्टिक रिवर" और "मिल्क" के लिए जाना जाता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Natu natu, rrr, ss rajmouli, alia bhatt, ram charan Teja, junior ntr, academy awards, golden globe awards, Oscars, Bollywood, Hindi cinema, Entertainment Hindi films news,
OUTLOOK 11 January, 2023
Advertisement