Advertisement
04 April 2021

महाराष्ट्र में हाहाकार; अक्षय कुमार के बाद अब गोविंदा भी कोरोना पॉजिटिव, बॉलीवुड हस्तियां लगातार हो रही संक्रमित

TWITTER

देश में बढ़ते कोरोना के मामले के बीच अब बॉलीवुड पर भी कोरोना का साया मंडरा रहा है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बाद अब गोविंदा भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने एहतियात बरतते हुए खुद को क्वॉरंटाइन कर लिया है और उनका मेडिकल ट्रीटमेंट चल रहा है।

गोविंदा के प्रवक्ता ने उनकी स्वास्थ की जानकारी देते हुए बताया कि काफी सावधानी के बाद भी गोविंदा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनमें कोरोना के हल्के लक्षण है और वह अभी होम क्वॉरंटाइन है।

Advertisement

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने गोविंदा के संपर्क में आए हुए सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाले का आग्रह किया है। गोविंदा ने जल्द ही स्वस्थ होने के लिए अपने फैंस, दोस्तों और शुभचिंतकों से आशीर्वाद मांगा है।

बता दें कि गोविंदा के पहले आज ही अक्षय कुमार भी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। उन्होंने भी खुद को क्वॉरंटाइन कर लिया है। अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आप सभी को मैं यह जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करने हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। 

 

सचिन तेंदुलकर से लेकर आलिया भट्ट तक दर्जनों हस्तियां कोरोना संक्रमित, क्रिकेट-बॉलीवुड पर छाया कोविड का साया

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का प्रकोप महाराष्ट्र में बढ़ता जा रहा है। आम लोगों के बाद अब इसकी चपेट में क्रिकेटर, अभिनेता, राजनेता भी आने लगे है। अक्षय कुमार, सचिन तेंदुलकर, आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, परेश रावल, रॉबर्ट वाड्रा, आमिर खान जैसे कई दिगज्ज इस कोरोना की लड़ाई लड़ रहे हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: गोविंदा कोरोना पॉजिटिव, अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव, बॉलीवुड में कोरोना, महाराष्ट्र में कोरोना केस, कोविड-19, Govinda Corona positive, Akshay Kumar Corona positive, Corona in Bollywood, Corona case in Maharashtra, Covid-19
OUTLOOK 04 April, 2021
Advertisement