Advertisement
27 February 2021

क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंचे ऋतिक रोशन, चार साल पुराने मामले में पूछताछ

ANI TWITTER

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और बॉलीवुड में हमेशा सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौट का मामला एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। 2016 में ऋतिक ने कंगना पर एक केस दर्ज कराया था जिसकी जांच मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा की जा रही है। खबर है कि इसी केस के सीलसिले में ऋतिक रोशन आज पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचे हैं।

बता दें कि मुंबई पुलिस की टीम ने एक दिन पहले ही ऋतिक को समन भेजकर 27 फरवरी को पूछताछ और बयान दर्ज कराने के लिए पेश होने को कहा था। इस केस को दो महीने पहले ही सीआईजू को ट्रांसफर किया गया था।

जानिए पूरा मामला

Advertisement

ऋतिक रोशन द्वारा 2016 में एक शिकायत दर्ज की गई थी जिसमें उन्होंने कहा था कि कोई उनकी फेक आईडी बनाकर कंगना रनौत को मेसेज कर रहा था। साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 419 और आईटी एक्ट की धारा 66 (सी) और 66 (डी) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज भी कराई गई थी। उस दौरान इस ईमेल केस की जांच के लिए कंगना और उनकी बहन से भी पूछताछ की गई थी। कंगना और ऋतिक का यह विवाद कई महीनों तक सुर्खियों में रहा था। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ कई लीगल नोटिस भी भेजे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कंगना रनौत और ऋतिक रोशन, क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचे ऋतिक रोशन, ईमेल केस में ऋतिक से पूछताछ, ऋतिक रोशन का ईमेल केस, Hrithik Roshan, Hrithik Roshan questioned in email case, Hrithik Roshan's email case, Kangana Ranaut and Hrithik Ros, बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन
OUTLOOK 27 February, 2021
Advertisement