Advertisement
30 September 2022

ऋतिक रोशन, सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा हुई रिलीज

हिन्दी सिनेमा के स्टार अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की आगामी फिल्म "विक्रम वेधा" सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की यह फिल्म तमिल फिल्म "विक्रम वेधा" का हिन्दी रीमेक है। साल 2017 में रिलीज हुई तमिल फिल्म "विक्रम वेधा" में मुख्य भूमिका आर माधवन और विजय सेतुपति ने निभाई थी। विक्रम वेधा" के निर्देशक पुष्कर और गायत्री हैं। टी सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट, फ्राइडे फिल्मवर्क्स, वाईनोट स्टूडियो ने फिल्म का निमार्ण किया है। फिल्म में संगीत विशाल शेखर का है जबकि फिल्म के गीत और संवाद मनोज मुन्तशिर ने लिखे हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका सैफ अली खान, ऋतिक रोशन, राधिका आप्टे ने निभाई है। 

 

विक्रम वेधा की कहानी विक्रम बेताल की कहानी से प्रेरित है। फिल्म में सैफ अली खान एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। जबकि ऋतिक रोशन एक अपराधी की भूमिका निभा रहे हैं। दिलचस्प यह है कि ऋतिक रोशन अपनी बातों से सैफ अली खान के सामने ऐसी परिस्थितियां पैदा करते हैं, जो सही और गलत से परे मालूम होती हैं। इन्हें बातों को सुलझाने और न्याय करने की चुनौती है सैफ अली खान के किरदार के सामने।

Advertisement

 

सिनेमा के जानकारों का मानना है कि जिस तरह का रुझान ट्रेलर आने के बाद दिखाई दे रहा है, उससे उम्मीद है कि विक्रम वेधा, हिन्दी सिनेमा को संक्रमण काल से बाहर निकालने का काम कर सकती है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Hrithik Roshan, Saif Ali Khan, Vikram vedha released in theatres, Vikram vedha trailer released, Bollywood, Hindi movie, Hindi cinema, Entertainment Hindi films news
OUTLOOK 30 September, 2022
Advertisement