Advertisement
07 March 2018

इरफान खान को ब्रेन ट्यूमर होने की खबर वायरल, बीमारी को लेकर संशय

FILE PHOTO

बॉलीवुड से इन दिनों कई दुखद खबरें आ रही हैं। अब अभिनेता इरफान खान की ओर से उन्हें 'दुर्लभ बीमारी' होने की जानकारी साझा करने के बाद इस पर कई तरह की खबरें भी वायरल होने लगी हैं। कई मीडिया रिपोर्ट में इरफान को ब्रेन कैंसर/ ट्यूमर होने की बात कही जा रही है। खबरें हैं कि उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। इरफान को ग्लियोब्लास्टोमा मल्टीफोर्मे (जीबीएम) ग्रेड-4 है। इसे ‘डेथ ऑन डायग्नोसिस’ कहा जाता है। 

इरफान ने किया ट्वीट

बता दें कि इससे पहले इरफान ने ट्वीट कर कहा था कि कभी-कभी आप एक झटके से जागते हैं। पिछले 15 दिन मेरे जीवन की सस्पेंस कहानी है। उन्होंने लिखा, "मैं दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हूं। मैंने जिंदगी में कभी समझौता नहीं किया। मैं हमेशा अपनी पसंद के लिए लड़ता रहा और आगे भी ऐसा ही करूंगा। उन्होंने आगे लिखा, "मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। हम बेहतर रास्ता निकालने का प्रयास कर रहे हैं। जैसे ही सारे टेस्ट हो जाएंगे, मैं आने वाले दस दिनों में अपने बारे में बात दूंगा। तब तक मेरे लिए दुआ करें।"

Advertisement

ब्रेन ट्यूमर होने की खबर झूठ

इरफान को ब्रेन ट्यूमर/ कैंसर होने की खबर को फिल्म ट्रेड विश्लेषक कोमल नाहटा ने कोरी अफवाह करार दिया है। उन्होंने ट्वीट क‍िया है क‍ि इरफान खान को ब्रेन ट्यूमर होने और उनके अस्‍पताल में भर्ती होने की खबरें झूठ हैं।


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Irfan Khan, diagnosed with brain cancer, admitted in Kokilaben Hospital, Mumbai
OUTLOOK 07 March, 2018
Advertisement