Advertisement
03 March 2021

अभिनेत्री तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर आयकर विभाग का छापा, टैक्स चोरी का मामला

File Photo

आयकर विभाग ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर पर छापेमारी की है। मिली जानकारी के अनुसार यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स से संबंधित है। आयकर विभाग की ओर से की जा रही छापेमारी मुंबई में कई जगहों पर की जा रही है।

अधिकारियों ने कहा कि आयकर विभाग ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता तापसी पन्नू, फैंटम फिल्म्स, निर्देशक अनुराग कश्यप से जुड़ी एक टैलेंट हंट कंपनी के साथ-साथ कुछ अन्य लोगों से जुड़े परिसरों की तलाशी ली है।

उन्होंने कहा कि तलाशी एक कर चोरी की जांच का हिस्सा है और मुंबई और पुणे में लगभग 20 स्थानों पर आयोजित की गई है। उन्होंने बताया कि विकास बहल सहित पन्नू और फैंटम फिल्म्स के अन्य प्रमोटरों से जुड़े व्यवसायों के परिसर को भी कवर किया जा रहा है।

Advertisement

माना जा रहा है कि अभी इस छापेमारी के क्रम में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं।

बता दें कि 2011 में अनुराग कश्यप, मधु मनटेना, विक्रमादित्य मोटवाने और विकास बहल द्वारा फैंटम फिल्म्स की स्थापना की गई थी।  हालांकि, अक्टूबर 2018 में कंपनी को बंद कर दिया गया था। वहीं अनुराग कश्यप केंद्र सरकार की नीतियों के बहुत बड़े आलोचक रहे हैं। तापसी पन्नू ने भी नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों का समर्थन किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: IT dept raids, actor Taapsee Pannu, Anurag Kashyap, Phantom Films, Mumbai, अभिनेत्री तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, आयकर विभाग, टैक्स चोरी
OUTLOOK 03 March, 2021
Advertisement