Advertisement
08 May 2021

सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत हुई कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वॉरंटाइन

social media

देश में कोरोना वायरस आग की तरह फैल रहा है जिसकी चपेट में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज आ चुके हैं। शुक्रवार को हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत भी कोरोना पॉजिटिव हो गई है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी है।

कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा कि मैं पिछले कुछ दिनों से काफी थकावट महसूस कर रही थी। मेरी आंखों में भी हल्की जलन हो रही थी। मैं हिमाचल जाने से पहले कोरोना टेस्ट करवाना चाहती थी और कल करवाया। आज रिपोर्ट आई जिसमें मैं कोरोना पॉजिटिव आ गई। मैंने खुद को क्वॉरंटाइन कर लिया है। मुझे इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है।

उन्होंने आगे लिखा कि अब मुझे पता चल गया है और इसे मैं खत्म कर दूंगी। आप लोग इसे अपने ऊपर हावी मत होने देना। अगर आप डरेंगे तो यह आपको और डराएगा। कुछ दिन पहले ही कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। चलो इस कोरोना वायरस को हराते हैं। ये कुछ और नहीं है बस एक छोटे समय का फ्लू है जिसे खूब ताकत मिलने लोगों को डरा रहा है। हर हर महादेव ।

Advertisement

बता दें कि कुछ दिनों पहले ट्विटर ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया है। कंगना के कई ट्वीट को आपत्तिजनक बताते हुए यह कार्रवाई की गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: देश में कोरोना वायरस, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, कंगना रनौत कोरोना पॉजिटिव, बॉलीवुड में कोरोना, Corona virus in the country, Bollywood actress Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Corona positive, Corona in Bollywood
OUTLOOK 08 May, 2021
Advertisement