Advertisement
22 March 2023

कपिल शर्मा की फिल्म "ज्विगाटो" का निराशाजनक प्रदर्शन जारी

भारतीय टेलीविजन के सबसे बड़े कलाकार हास्य अभिनेता कपिल शर्मा की फिल्म "ज्विगाटो" के प्रदर्शन में पांचवें दिन भी गिरावट देखने को मिली है। फिल्म ने पहले दिन केवल 50 लाख का कारोबार किया था। दूसरे दिन भी फिल्म ने खास तरक्की नहीं दिखाई। दूसरे दिन फिल्म ने 60 लाख का कारोबार किया। तीसरे दिन रविवार की छुट्टी को ध्यान रखते हुए अच्छे कारोबार की उम्मीद थी। उम्मीद पर खरा उतरते हुए फिल्म ने तीसरे दिन 75 लाख रुपए कमाए। मगर चौथे दिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में फिर से गिरावट आई। फिल्म ने चौथे दिन 25 लाख रुपए की कमाई करते हुए, 2 करोड़ का आंकड़ा छुआ । जानकारी के अनुसार पांचवें दिन भी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट आई है।अभी कमाई के आंकड़े नहीं आए हैं मगर फिल्म का प्रदर्शन निराशाजनक है।नंदिता दास की इस फिल्म को इससे पहले टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ केरल में प्रदर्शित किया गया था।

 

"ज्विगाटो" की कहानी एक फ्लोर मैनेजर के जीवन पर आधारित है, जिसने कोरोना महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो दी है। आर्थिक मजबूरी के कारण उसे डिलीवरी बॉय का काम करना करना पड़ता है। उसकी पत्नी भी मदद के लिए काम तलाशती है, जहां उसे नए और रोचक अनुभव होते हैं।

Advertisement

फिल्म में मुख्य भूमिका को कपिल शर्मा निभा रहे हैं। फिल्म का टाइटल देश की दो बड़ी फूड डिलीवरी एप जोमैटो और स्विगी के साझा इस्तेमाल से रखा गया है। फिल्म में कपिल शर्मा के साथ अभिनेत्री शाहाना गोस्वामी नजर आई हैं।"ज्विगाटो" कपिल शर्मा की "किस किस को प्यार करूं" और "फिरंगी" के बाद तीसरी हिंदी फिल्म है। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Kapil Sharma, Kapil Sharma zwigato shows drop in Box office, Bollywood, Hindi cinema, Entertainment Hindi films news, Indian movies, art and entertainment, Hindi films, Nandita Das,
OUTLOOK 22 March, 2023
Advertisement