Advertisement
01 May 2015

शर्म से लाल हुईं कैटरीना

गूगल

कैटरीना काम में जुटी हुई हैं। श्रीनगर की खूबसूरती में वह जवां दिलों की धड़कनें बन चुके आदित्य रॉय कपूर के साथ ‘फितूर’ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में कैटरीना को आदित्य रॉय कपूर को लिप टू लिप किस करने में इतना समय लगा क टीम ऊब गई।  

कैटरीना एक पुल पर खड़ी हैं और आदित्य उनके होंठ चूम रहे हैं। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने से कैटरीना नाराज भी हैं, लेकन उनकी नाराजगी की किसे खबर है।

इसके अलावा भी इस फिल्म में बहुत कुछ ऐसा है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। प्रेम में डूबे जोड़े के अंतरंग सीन फिल्माने के लिए कैटरीना और आदित्य ने बहुत मेहनत की या दोनों शरमा रहे थे यह तो वहीं जानें। लेकिन यह सीन सही तरीके से पूरा करने में पूरे 12 घंटे लगे।

Advertisement

कैटरीना और आदित्य के बीच जो सीन फिल्माया गया, उसमें कैटरीना कमरे में आती हैं और आदित्य द्वारा बनाई गई अपनी तस्वीर देखती हैं। तब उन्हें अहसास होता है कि आदित्य उनसे प्यार करते हैं। फिर दोनों करीब आ जाते हैं और इस प्यार के अहसास और को कैमरे में सही तरीके से कैद करने के लिए कैटरीना टेक पर टेक देती चली गईं।

दोनों ही पहली बार काम कर रहे हैं। हो सकता है दोस्ती या समझ की कमी की वजह से कैटरीना यह सीन न कर पा रही हों। हालांकि इस फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है कि दोनों ने इस सीन के लिए अभ्यास भी किया था। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कैटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर, फितूर
OUTLOOK 01 May, 2015
Advertisement