Advertisement
13 December 2016

कीव ने की कंगना की प्रशंसा, बिग बी को कहा पोप

google

    कीव भारत और फ्रांस के सहयोग से बन रही,  विकास बहल की फिल्म इंटरप्रेटर में नजर आएंगे। उन्होंने मुंबई में पत्रकारों से बातचीत को बताया कि फिल्मकार बहल की कई पुरस्कारों से सम्मानित फिल्म क्वीन देखने के बाद से ही वह उनके दीवाने हैं। कंगना की अदाकारी पर सवाल किए जाने पर कीव ने पत्रकारों से कहा,  मैं कंगना का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। उन्होंने फिल्म में कमाल का अभिनय किया है।

उन्होंने कहा,  मुझे लगता है कि विकास बहल जो कि एक बेहतरीन निर्देशक हैं, उनकी मदद से कंगना ने फिल्म में कमाल अदाकारी की है। मुझे पता है कि वह यहां की एक बड़ी अदाकारा हैं। मैं उनसे मिलने को काफी उत्साहित हूं।

द न्यू एडवेंचर्स ऑफ अल्लादीन के अभिनेता ने कहा कि वह अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों की विशाल संख्या देख  प्रभावित ही नहीं स्तब्‍ध हैं। अभिनेता ने हंस कर कहा,  मैं अमिताभ बच्चन को जानता हूं। वह एक पोप की तरह हैं। वह अपने घर से बाहर आते हैं और हाथ उठाकर सबका अभिवादन करते हैं। मैं सच में उनके इस गौरव का  सम्मान करता हूं। कई बार मेरे घर के बाहर भी लड़कियां इंतजार करती हैं लेकिन केवल चार ही...। बिग भी काफी प्रभावशाली हैं।

Advertisement

   कीव ने आलिया की खूबसूरती की भी खुल कर तारीफ की और जल्द ही फिल्म बेफिक्रे देखने की इच्छा भी जाहिर की जिसकी शूटिंग पेरिस में हुई है।   कीव की यह दूसरी भारत यात्रा है। इससे पहले वह अपनी आने वाली फिल्म टू द टॉप की शूटिंग करने लद्दाख आए थे। फिल्म के सह-निर्माता फैंटम्स फिल्म्स और रिलायंस है।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कीव एडम्सन, कंगना रानौत, प्रशंसा, अमिताभ बच्चन, पोप, मुंबई,
OUTLOOK 13 December, 2016
Advertisement